Type Here to Get Search Results !

पत्रकार समाज का प्रहरी

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
पत्रकार समाज का प्रहरी
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

पत्रकार समाज का प्रहरी
पत्रकार स्नेह मिलन समारोह आयोजित 
बीकानेर। पत्रकार समाज का प्रहरी होता है,वे बिना किसी जोर दबाव के स्वत्रन्त्र होकर करते है और समाज को एक नया आयाम दिलाते है। ये उद्गार पूर्व सभापत्ति चतुर्भुज व्यास ने रविवार को हरि हैरिटेज में  आयोजित पत्रकार होली स्नेह मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि पत्रकार ही समाज की रूप रेखा को बदल सकते है। वास्तव में आज यह सम्मान पत्रकारों का सम्मान  नहीं वरन शब्दों का सम्मान है। लगातार विचार प्रक्रिया से उत्पन्न शब्दों का यह सम्मान है। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने उपनिदेशक विकास हर्ष ने कहा कि समाचार पत्रों के लिए अपने पाठकों के बीच  विश्वसनीय समाचारों की ताजगी और समाचार पत्र के लिए आकर्षण बनाए रखने की एक बड़ी चुनौती है। यह प्रसन्नता की बात है कि अधिकांश समाचार पत्र इस कसौटी पर खरे उतर रहे हैं। वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश  पुगलिया ने कहा कि वर्तमान पत्रकारिता के दौर में समाचार पत्रों के लिए विश्वसनीयता बहुत जरूरी है। हनुमान चारण ने आयोजन को सराहनीय बताते हुए ऐसे आयोजन की आवश्यकता पर बल दिया। संचालन  अनुराग हर्ष ने किया। कार्यक्रम के दौरान नरोत्तम रंगा,अशोक बिस्सा व अशोक शर्मा ने फाग के गीतों से माहौल को सतरंगी कर दिया। 
वरिष्ठ पत्रकारों का किया सम्मान
कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार अशोक माथुर,लूणकरण छाजेड़,रमेश महर्षि,हरिओम गर्ग,मोहन थानवी का उल्लेखनीय कार्य के लिये प्रशस्ति पत्र,श्रीफल,साफा व शॉल ओढ़ाकार सम्मान किया गया। 











Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies