Type Here to Get Search Results !

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा- वो चैप्टर क्लोज हो गया..., रिटायरमेंट तो मैं अंतिम सांस तक नहीं लूंगा



*खबरों में...*🌐



🖍️ मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा- वो चैप्टर क्लोज हो गया..., रिटायरमेंट तो मैं अंतिम सांस तक नहीं लूंगा 






 -




औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

--

... खबर 👇नीचे पढ़ें...








-

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा- वो चैप्टर क्लोज हो गया..., रिटायरमेंट तो मैं अंतिम सांस तक नहीं लूंगा 

जयपुर (कं के) 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट पेश करने के बाद कांग्रेस में लंबी पारी खेलने का बयान देकर सियासी चर्चाएं छेड़ दी हैं। कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बनने से जुड़े सवाल पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा- वो चैप्टर क्लोज हो गया। फिर भी मैं इतना कह सकता हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने में गर्व होता। मुख्यमंत्री से कई गुणा बड़ा पद कांग्रेस अध्यक्ष का होता है। वो चैप्टर क्लोज हो गया। मुझे कांग्रेस अध्यक्ष बनने में गर्व महसूस होता । जो कुछ होना होता है। वह फिक्स होता है, जो कुछ होना था वह हो गया। एक नेशनल टीवी चैनल से बातचीत में गहलोत ने कहा- रिटायरमेंट तो मैं अंतिम सांस तक नहीं लूंगा। आज 50 साल राजनीति में हो गए। मैं 20 साल की उम्र में राजनीति में आ गया था। एनएसयूआई से जुड़ गया था। वो दिन और आज का दिन । मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। हाईकमान ने मुझे हमेशा मौका दिया। चाहे इंदिरा गांधी हो, राजीव गांधी हो या सोनिया गांधी. सबने मौका दिया। सोनिया गांधी ने विश्वास करके मुझे मुख्यमंत्री बनाया। कुछ सोचकर ही बनाया होगा। तीन-तीन बार मैं मुख्यमंत्री बना हूं। सोनिया गांधी ने पहचान की मेरी तो कुछ सोचकर की होगी 

-




Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies