Type Here to Get Search Results !

शहर विकास के सुझाव दिए, पुनः उप निदेशक नियुक्त होने पर हर्ष का स्वागत किया

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, Podcast, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇
शहर विकास के सुझाव दिए, पुनः उप निदेशक नियुक्त होने पर हर्ष का स्वागत किया 
👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

शहर विकास के सुझाव दिए, पुनः उप निदेशक नियुक्त होने पर हर्ष का स्वागत किया 

बीकानेर, 12 मार्च।  सूचना एवं जन सम्पर्क कार्यालय में उप निदेशक पद पर पुनः नियुक्त होने पर विकास हर्ष का मंगलवार को नगर निगम सफाई कर्मचारी संगठन व शहर स्वच्छता से जुड़े अनेक लोगों ने स्वागत किया तथा शहर को स्वच्छ, साफ सुथरा और पाॅलिथिन मुक्त बनाने के लिए अपनी ओर से सकारात्मक प्रयास के लिए सुझाव युक्त ज्ञापन दिया। 
ज्ञापन में बताया गया कि जिला कलक्टर कुमार पाॅल गौतम व निगम आयुक्त प्रदीप के. गवाड़े के नियमित भ्रमण से शहर में सफाई व्यवस्था में गुणात्मक सुधार आएं है तथा कर्मचारी भी भारतीय प्रशासनिक सेवा के दोनों प्रशासनिक अधिकारियों की प्रेरणा व मार्गदर्शन से शहर को स्वच्छ, पोलिथिन मुक्त बनाने के लिए बेहतर जोश के साथ कार्य करने के लिए कृृत संकल्पित है। ज्ञापन में सुझाव दिया कि सर्किलों की संख्या को बढ़ाने, जिस क्षेत्र के कार्मिक है, उन्हें उन्हीं क्षेत्र में लगाने, रात को सफाई कार्य के लिए 250 कर्मचारी लगाने व वाहन सुलभ करवाने ने का सुझाव दिया। 
नगर निगम सफाई कर्मचारी संगठन व  स्वच्छता प्रभारी अमित तेजी, कमल चांवरिया, कपिल जेदिया, सुभाष चन्द्र तेजी, विक्रम कुमार लोहरा, शिव शंकर चांवरिया, सुनील चांवरिया, सफाई कर्मचारी संगठन के सुनील जावा, नरेन्द्र पंडित,  विनोद चांवरिया, रामरतन गोयल, गंगाराम बारासा, चंचल चांवरिया, काशीराम चांवरिया, राहुल पंडित, विजय पंडित व अशोक चांवरिया ने उनके पक्ष को जन संपर्क विभाग के माध्यम से शासन प्रशासन तक पहुंचाने का आग्रह किया। सूचना एवं जन सम्पर्क कार्यालय- शासन -प्रशासन के बीच की कड़ी होने के कारण उनके पक्ष को प्रभावी तरीके से रखकर सफाई कार्मिकों की होसला अफजाई होगी तथा कर्मचारी भी प्रोत्साहन से बेहतर कार्य कर सकेंगे। 
इस अवसर पर आगामी लोक सभा चुनाव के दौरान स्वयं आदर्श आचार संहिता की पालना करते हुए दूसरों को भी पालना के साथ अधिकाधिक मतदान के लिए प्रेरित करने, चुनाव के दौरान शांति एवं व्यवस्था को बनाएं रखने में प्रशासन का सहयोग करने का संकल्प दोहराया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies