Type Here to Get Search Results !

मित्रता हो तो सुदामा-कृष्ण समान हो, भजन सुन झूमे श्रद्धालु, "सुदामा की पुकार पर देखो दौड़ चले हैं स्वामी...अखियन में नीर भरे रो पड़े हैं स्वामी "

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
मित्रता हो तो सुदामा-कृष्ण समान हो, भजन सुन झूमे श्रद्धालु
👇👇 👇👇👇
सुदामा की पुकार पर देखो दौड़ चले हैं स्वामी...अखियन में नीर भरे रो पड़े हैं स्वामी
👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇
मित्रता हो तो सुदामा-कृष्ण समान हो, भजन सुन झूमे श्रद्धालु

( भागवत कथा सप्ताह की पूर्णाहुति पर हवन-यज्ञ 13 मार्च को )
बीकानेर 12 मार्च 2019 । सच्ची मित्रता निभाने वाले श्रीकृष्ण हैं, जिनके संग से सुदामा का नाम अक्षय हुआ।
  श्रीमद् भागवत कथा में सुदामा चरित्र का वर्णन करते हुए ऋषिकेश के संत श्रीगंगेनंदन योगी जी महाराज ने कहा कि नि:स्वार्थ भाव से की गई प्रार्थना को पूरी करने के लिए भगवान पल भर की भी देरी नहीं करते। महाराज ने विश्व को आतंकवाद से मुक्ति एवं राष्ट्र में शांति व सुख समृद्धि की कामना से  हरिशरणम परिवार के तत्वावधान में 7 मार्च से  अग्रवाल भवन चेतना समिति शिवबाड़ी रोड पर आयोजित श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ में मंगलवार को भगवान कृष्ण की विभिन्न लीला प्रसंगों की मीमांसा की। मंडली ने प्रसंग के अनुरूप "सुदामा की पुकार पर देखो दौड़ चले हैं स्वामी...अखियन में नीर भरे रो पड़े हैं स्वामी " भजन से समा बांध दिया जिस पर श्रद्धालुओं ने जमकर नृत्य किया । आरंभ में पूजन सपरिवार दिल्ली की रानी दीदी, सविता दीदी, ज्ञान दीदी जयपुर की हर्षी, हिसार की सुमन, गंगानगर की ऊषाओम ने करवाया । आयोजक सुरेश सीमा सुखेजा एवं सौरभ पलक सुखेजा ने बताया कि ऋषिकेश के संत श्रीगंगेनंदन योगी जी महाराज के  सान्निध्य में सप्ताह की पूर्णाहुति 13 मार्च को सुबह कथा पश्चात 9 : 30 बजे हवन-यज्ञ से होगी। सभी श्रद्धालुओं द्वारा सामूहिक रूप से आहूतियां दी जाकर विश्व में आतंकवाद के समूल नाश की तथा राष्ट्र में सुख-समृद्धि शांति के लिए प्रार्थना की जाएगी । फिर  दोपहर 1:00 बजे  प्रसाद का सामूहिक वितरण होगा । बाद में संत श्रीगंगेनंदन योगी जी महाराज ऋषिकेश के लिए प्रस्थान करेंगे। 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies