Type Here to Get Search Results !

जिला कलक्टर ने किया लक्ष्मीनाथ मंदिर परिसर में जीर्णोद्धार व सौन्दर्यकरण कार्य का अवलोकन

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
जिला कलक्टर ने किया लक्ष्मीनाथ मंदिर परिसर में जीर्णोद्धार व सौन्दर्यकरण कार्य का अवलोकन
👇👇 👇👇👇

👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

जिला कलक्टर ने किया लक्ष्मीनाथ मंदिर परिसर में जीर्णोद्धार व सौन्दर्यकरण कार्य का अवलोकन

बीकानेर, 14 मार्च। जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने गुरुवार को लक्ष्मी नाथ मंदिर परिसर में चल रहे 30 लाख रुपए के जीर्णोंद्धार, सौन्दर्यकरण कार्यों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उपस्थित नगर विकास न्यास के अभियंता को निर्धारित समय में पूर्ण गुणवता के साथ कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर ने कहा कि मंदिर के पीछे की ओर खुले रंगमंच व सत्संग स्थल को पर्यटन व बीकानेर की वास्तु एवं शिल्पकला के अनुसार विकसित किया जाए। रंगमंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ धार्मिक आयोजन भी प्रभावी तरीके से किए जा सकेंगे। इस रंगमंच पर करीब एक हजार व्यक्ति एक साथ बैठकर प्रस्तुतियों में भागीदारी निभा सकेंगे।
शिव की प्रतिमा व पुस्तकालय-
जिला कलक्टर कुमार पाल ने न्यास के अधिकारियों को निर्देश दिए कि लक्ष्मीनाथ मंदिर परिसर के संतोषी माता मंदिर के पास के पार्क के फव्वारे में श्रद्धालुओं की भावना के अनुसार शिव की प्रतिमा स्थापित की जाए। शिव प्रतिमा नियमित जलधारा प्रवाहित रहें तथा जलधारा की तरंगों के साथ शिव स्तुति-वंदना की धुन व गीत की ध्वनि भी बजती रहे। उन्होंने मंदिर परिसर के पार्कों में झूलों को ठीक करवाने, पार्क का सौन्दर्यकरण करने, पुस्तकालय स्थापित करने के कार्य को निर्धारित समय में पूर्ण करने के निर्देश दिए।





Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. Hello, every time i used to check website posts here
    early in the daylight, because i love to gain knowledge of more and more.

    ReplyDelete

write views

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies