Type Here to Get Search Results !

ट्रांसपोर्टर भाजपा लीडर पर जालेवा हमला, मौत



पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना _______________________ ______________________ ______________________ _______________________



ट्रांसपोर्टर भाजपा लीडर पर जालेवा हमला, मौत

हि स

अलवर । भारतीय जनता पार्टी के नेता पर बदमाशों ने सड़क के बीच कुल्हाड़ी व दूसरे हथियारों से हमला कर दिया। बुरी तरह से घायल नेता को इलाज के लिए जयपुर लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना कोटपूतली बहरोड़ जिले के विजयपुरा गांव की है। जानकारी के अनुसार यासीन खान गुरुवार को बीजेपी नेता परमेंद्र शर्मा और एडवोकेट जितेंद्र शर्मा के साथ किसी काम से जयपुर गए थे। शाम को काम निपटाने के बाद तीनों अलवर के लिए निकले ही थे। इसी दौरान विजयपुरा गांव के पास बोलेरो और थार जीप में सवार करीब 12 बदमाशों ने इनकी कार को रुकवा लिया। बदमाशों ने यासीन खान को कार से उतारा और पिटाई शुरू की।

हमलावर इतनी बेरहमी से यासीन खान की पिटाई कर रहे थे कि उनके साथ मौजूद उनके दो साथी भी उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं कर पाए। बदमाशों ने खान को करीब 15 से 20 मिनट तक बेरहमी से पीटा। इस दौरान उन्होंने हाथ-पैर और कमर तक तोड़ दिए। इसके बाद हमलावर यासीन को वहीं छोड़कर फरार हो गए। घायल यासीन को उनके साथी जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बारे में अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। हालांकि, इस घटना के बाद बदमाशों की तलाशी शुरू कर दी गई है। यासीन का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है और वे पिछले 20 साल से बीजेपी से जुड़े हुए थे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies