6/recent/ticker-posts

बीकानेर : दो पत्रकारों को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार



2010 से ब्लागिंग की दुनिया में ⛹️



औरों से हटकर सबसे मिलकर 🏅 



खबरों में बीकानेर 📰





























बीकानेर : दो पत्रकारों को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार


बीकानेर। लॉरेंस विश्नोई के नाम से बीकानेर के दो पत्रकारो को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार। कल गुरुवार को बीकानेर के दो पत्रकारो के फ़ोन पर एक धमकी भरा मैसेज आया था जिसमे लिखा था की में लॉरेंस विश्नोई का गैंगस्टर हु और मुझे भारतीय क्रिकेट टीम में खेलना है इसके लिए आप रोहित शर्मा से और जय शाह से बात करो अन्यथा में उनको और आप दोनों को गोलियों से भून दूँगा।


 पत्रकारो ने इसकी लिखित शिकायत नयाशहर थानाधिकारी विक्रम तिवाड़ी को दी जिस पर संज्ञान लेते हुवे तिवाड़ी ने बीकानेर एसपी तेजस्वनी गौतम को अवगत करवाया और साइबर टीम की मदद से जिस नंबर से मैसेज आया उनको ट्रेस करवाया और लोकेशन पता की। उक्त नंबर राजस्थान जालौर के निकले। 


बीकानेर पुलिस ने इसकी सूचना तुरन्त प्रभाव से जालौर एसपी को दी जिस पर जालौर पुलिस ने कार्यवाही करते हुवे 19-20 वर्षीय देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया और बीकानेर लेकर आये। नयाशहर थानाधिकारी विक्रम तिवाड़ी ने बताया की युवक मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज चल रहा है।

 उनका फोन चेक किया तो उसने कई लोगो को मैसेज कर रोहित शर्मा और गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के नंबर मांगे थे। फिलहाल युवक नयाशहर पुलिस की कस्टडी में है और पुलिस एक बार और सख्ती से पूछताछ करेगी।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ