Type Here to Get Search Results !

हथियार लहराते हुए रील बनाने वाली युवती गिरफ्तार सोशल मीडिया पर वीडियो किया था पोस्ट





















हथियार लहराते हुए रील बनाने वाली युवती गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वीडियो किया था पोस्ट

अजमेर। आनासागर चौपाटी पर हथियार लहराते हुए रील बना कर सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो अपलोड करना एक युवती को भारी पड़ गया। शनिवार को क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर अग्रिम अनुसंधान में जुट गई।

एडिशनल एसपी सिटी महमूद खान ने बताया कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर हथियार के साथ रोल्स बनाकर वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। वीडियो के आधार पर जांच कर क्रिश्चियन गंज पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे, जिस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को बालूपुरा स्कूल सिविल लाइन निवासी शिवानी सैनी पुत्री चंद्रप्रकाश धारा 151 में गिरफ्तार किया है। एएसपी खान ने बताया कि पुलिस जांच में सामना आया कि युवती 12वीं कक्षा की छात्रा है, जिसने फेमस होने के लिए नकली पिस्टल के साथ रोल्स बनाकर सोशल मीडिया के प्लेट इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किए थे। युवती को गिरफ्तार शनिवार को कोर्ट में भी पेश किया है। गिरफ्तार युवती ने आनासागर चौपाटी पर पिस्टल के साथ रील्स बनाई थी। जिसे उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। इसके साथ ही फायरिंग करते हुए भी एक वीडियो पोस्ट किया गया था। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद युवती ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी वीडियो हटा दिए हैं। पुलिस का कहना रहा कि नकली हथियारों के साथ भी सोशल मीडिया पर वीडियो या फोटो पोस्ट

करना गैरकानूनी है। ऑनलाइन मंगवाई नकली पिस्टल एएसपी खान ने

बताया कि पुलिस जांच में समाने आया है कि युवती ने उक्त पिस्टल ऑनलाइन अमेजॉन से खरीदा था। बाद में उसने फेमस होने के लिए पिस्टल के साथ वीडियो बनाकर अपने अकाउंट पर पोस्ट किया। पुलिस ने युवती को हिदायत दी है कि इस तरह की कार्रवाई आगे से नहीं करें। उन्होंने कहा कि अगर कोई युवा हथियारों के साथ पोस्ट करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies