Type Here to Get Search Results !

राजस्थान : एक पूर्व विधायक को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने किया निलंबित अश्लील वीडियो प्रकरण में डोटासरा ने तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित कर दिया






















राजस्थान : एक पूर्व विधायक को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने किया निलंबित 
अश्लील वीडियो प्रकरण में डोटासरा ने तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित कर दिया  

जयपुर राजस्थान 


पूर्व विधायक के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कार्रवाई करते हुए मेवाराम जैन को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित कर दिया है. 

राजस्थान के बाड़मेर जिले से कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का नाम पिछले तीन दिनों से ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में नजर आ रहा है. पहले दो दिन तक मेवाराम जैन के वायरल वीडियो को लेकर चर्चा हो रही थी, लेकिन आज जनता ने मेवाराम जैन की गिरफ्तारी की मांग कर दी. रविवार सुबह से ही #मेवाराम_को_जेल_में_डालो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. आखिर इस ट्रेंड के पीछे क्या कारण है, और मेवाराम की गिरफ्तारी की मांग के पीछे क्या कहानी है?
इस कहानी की शुरुआत 15 दिन पहले उस वक्त हुई जब एक महिला ने जोधपुर पश्चिम के राजीव गांधी नगर थाने में जाकर पूर्ववती गहलोत सरकार में विधायक मेवाराम जैन समेत 9 लोगों के खिलाफ पॉक्सो सहित 18 धाराओं में गैंगरेप का मामला दर्ज कराया. 20 दिसंबर 2023 को दर्ज कराई गई उस FIR में मेवाराम, रामस्वरूप आचार्य, कोतवाल गंगाराम खावा, दाउद खां, बाड़मेर डीसीपी आनंद सिंह राजपुरोहित, बाड़मेर के प्रधान प्रतिनिधि गिरधरसिंह सोढ़ा, नगर परिषद उपसभापति सुरतान सिंह, प्रवीण सेठिया, गोपाल सिंह राजपुरोहित के नामों का जिक्र है. पीड़िता का ये भी आरोप था कि जब मेवाराम विधायक था तो उसने अपने रसूक के दम पर कार्रवाई नहीं होने दी. उल्टा पीड़िता पर ही सेक्सटॉर्शन का केस दर्ज कराकर उसे गिरफ्तार करवा दिया.

मेवाराम जैन और रामस्वरूप का मन भर गया तो उसने मुझसे दूसरी 15-16 साल की लड़कियां लाने को कहा था. ये वीडियो एक पैनड्राइव में थे जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि 2022 में भी इस वीडियो के तीन स्क्रीनशॉट्स सामने आए थे. उसके बाद 30 अक्टूबर 2022 को बाड़मेर कोतवाली थाने में पीड़िता के खिलाफ सेक्सटॉर्शन का मामला दर्ज कराया गया था. 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने किया निलंबित
पूर्व विधायक के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कार्रवाई करते हुए मेवाराम जैन को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित कर दिया है. शनिवार देर शाम सोशल मीडिया पर आदेश की कॉपी शेयर करते हुए कांग्रेस ने ये जानकारी साझा की है. 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies