Type Here to Get Search Results !

वरिष्ठ नागरिक वॉकथॉन के माध्यम से देंगे शत प्रतिशत मतदान का संदेश आंखों पर पट्टी बांधकर जादूगर आंचल शनिवार को करेगी रोड शो






*खबरों में बीकानेर*









*खबरों में बीकानेर*

वरिष्ठ नागरिक वॉकथॉन के माध्यम से देंगे शत प्रतिशत मतदान का संदेश


आंखों पर पट्टी बांधकर जादूगर आंचल शनिवार को करेगी रोड शो

बीकानेर, 14 सितंबर। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शुक्रवार को भ्रमण पथ के पास वरिष्ठ नागरिकों की ओर से प्रातः 8 बजे वॉकथॉन आयोजित की जाएगी।


जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद कलाल ने बताया कि वरिष्ठ नागरिक वॉकथॉन के माध्यम से आमजन को मतदाता जागरूकता का संदेश देंगे। इस दौरान ईवीएम वीवीपीएटी की कार्यप्रणाली से रूबरू करवाया जाएगा और मतदान की शपथ दिलाई जाएगी।


वहीं 16 सितंबर को जादूगर आंचल अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर वाहन ड्राइव करते हुए लोगों को मतदान के प्रति जागरूकता का संदेश देगी। जिला कलेक्टर कार्यालय से झंडी दिखाकर इसे रवाना किया जाएगा। 

स्वीप प्रभारी ने बताया कि जादूगर आंचल का काफिला तुलसी सर्किल से अंबेडकर सर्किल, सूरज टॉकीज, रानी बाजार, गोगागेट होता हुआ रामरतन कोचर सर्कल से चोपड़ा स्कूल, तेरापंथ भवन, गंगाशहर मैन बाजार, भीनासर के मुख्य बाजार, मुरली मनोहर मैदान से नोखा रोड होते हुए जैन पीजी कॉलेज के पास संपन्न होगा। 


जादूगर आंचल के साथ बीकानेर के साइकिल धावक भी रोड शो के दौरान सहभागी बनेंगे। इन कार्यक्रमों के लिए विभिन्न अधिकारियों को अलग-अलग दायित्व दिए गए हैं।
 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies