Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : वोटर हैं तो न्यास आफिस आइए - जानिए ईवीएम वीवीपेट की कार्यप्रणाली


खबरों में बीकानेर

🚰जल बचाओ


🌹पर्यावरण संरक्षण जरूरी


🌅


*औरों से हटकर सबसे मिलकर*


*
🚪




✍🏻







*

बीकानेर : वोटर हैं तो न्यास आफिस आइए - जानिए ईवीएम वीवीपेट की कार्यप्रणाली

जिले में दस स्थानों पर स्थाई शिविर शुरू


बीकानेर,14 जून। आगामी विधानसभा से पूर्व आम मतदाता ईवीएम और वीवीपेट की कार्यप्रणाली समझ सकेंगे। इसके लिए जिले के दस स्थानों पर ईवीएम, वीवीपैट प्रदर्शन के स्थाई शिविर प्रारंभ किए गए हैं। 
जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद कलाल ने बताया कि नगर विकास न्यास सहित जिले के सभी नौ उपखंड अधिकारी कार्यालयों में यह शिविर 13 जून से प्रारंभ हो गए हैं।

 कोई भी मतदाता कार्यालय समय में यहां पहुंचकर ईवीएम वीवीपेट की कार्यप्रणाली को समझ सकता है। इसके मद्देनजर सभी निर्वाचक पंजीयन अधिकारियों को ईवीएम वीवीपीएटी प्रदर्शन स्थल पर समस्त आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि ईवीएम प्रदर्शन चुनाव की घोषणा तक जारी रहेगा।

 शिविर स्थल पर कार्मिकों की नियुक्ति और रिकॉर्ड संधारण के लिए भी निर्देशित किया गया है। प्रतिदिन शिविर समाप्त होने के पश्चात ईवीएम, वीवीपैट को निर्धारित मापदंडों के अनुसार सुरक्षित रखना होगा। परिवहन के दौरान पुलिस गार्ड साथ रहेगा।


C P MEDIA

हाईलाइट्स :


Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 🚩🚩🚩🚩🚩 औरों से हटकर सबसे मिलकर © खबरों में बीकानेर https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 🌞:

खबरों में बीकानेर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies