Type Here to Get Search Results !

14 गैंगस्टर्स आतंकी सूची में शामिल, लॉरेंस और गोल्डी बराड़ अब घोषित आतंकी


खबरों में बीकानेर

🚰जल बचाओ


🌹पर्यावरण संरक्षण जरूरी


🌅


*औरों से हटकर सबसे मिलकर*


*
🚪




✍🏻







*

14 गैंगस्टर्स आतंकी सूची में शामिल, लॉरेंस और गोल्डी बराड़ अब घोषित आतंकी

जयपुर । राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, विदेश में बैठकर उसकी गैंग चलाने वाले सतविंद्रजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़, लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्नोई उर्फ भानू, भांजा सचिन थपन उर्फ सचिन बिश्नोई और काला जठेड़ी समेत 14 गैंगस्टर्स को आतंकी सूची में शामिल किया
है। इसके अलावा सूची में जग्गू भगवानपुरिया, विक्रमजीत उर्फ विक्रम बरार, वरिंदर प्रताप सिंह उर्फ काला राणा, जोगिंद्र सिंह, राजेश कुमार उर्फ राजू मोटा, राजू बसोड़ी, अनिल चिप्पी, नरेश यादव और शाहबाज अंसारी भी शामिल हैं। 

लॉरेंस अभी दिल्ली पुलिस की क्राइम बांच की हिरासत में है। दरअसल, वह काफी समय से बठिंडा सेंट्रल जेल में बंद था। यहां से उसे गुजरात पुलिस ने एक आपराधिक मामले की जांच के लिए हिरासत में लिया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनआईए की चार्जशीट में कहा गया है कि सभी आरोपियों के परिजनों की भूमिका की जांच जारी है। 

इसके अलावा लॉरेंस पर विदेश में बैठे खालिस्तान समर्थक दलप्रती डल्ला के साथ साजिश रचने का आरोप है। यह भी आरोप है कि लॉरेंस ने अपने गुर्गों से कमाई मोटी रकम विदेशों में इन्वेस्ट की है। इधर, एनआईए ने एक आरोपी काला राणा के पिता को आरोपी भी बनाया गया है। 

दूसरी तरफ लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने कहा कि एनआईए के आरोपपत्र में गैर कानूनी कारोबार की बात तो है पर राष्ट्रीय सुरक्षा के खतरे पर आरोप स्पष्ट नहीं हैं।


C P MEDIA

हाईलाइट्स :


Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 🚩🚩🚩🚩🚩 औरों से हटकर सबसे मिलकर © खबरों में बीकानेर https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 🌞:

खबरों में बीकानेर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies