Type Here to Get Search Results !

पुष्करणा महाकुंभ : राजनीतिक संगठनों अधिवक्ताओं, चिकित्सकों सहित हुई 51 आमंत्रण सभाएं, व्यास-आचार्य ने किया जनसंपर्क




-

पुष्करणा महाकुंभ :  राजनीतिक संगठनों अधिवक्ताओं, चिकित्सकों सहित हुई  51 आमंत्रण सभाएं, व्यास-आचार्य ने किया जनसंपर्क 






-


...






औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

*खबरों में...*🌐











🖍️

-




--

*पुष्करणा महाकुंभ : आयोजन समिति ने राजनीतिक संगठनों अधिवक्ताओं, चिकित्सकों समुदाय सहित एक साथ 51 जगहों पर आयोजित हूई आमंत्रण सभाएं*

*पुष्करणा महाकुंभ के सफल आयोजन को लेकर पुष्करणा समाज के सभी प्रबुद्ध वर्ग, विभिन्न संगठन हुए एकजुट : संयोजक महेश व्यास*

*दिनांक 7 अप्रेल 2023, बीकानेर।* 
पुष्करणा महाकुंभ की आयोजन समिति द्वारा शुक्रवार को विभिन्न राजनीतिक संगठनों से जुड़े पुष्करणा समाज में विभिन्न राजनीतिक विचारधारा से जुड़े नेताओं, विभिन्न संगठनों से जुड़े अधिवक्ताओं, तथा समाज के चिकित्सकों सहित शहर के अंदरूनी क्षेत्रों में एक साथ 51 जगहों वा आमंत्रण सभाएं आयोजित की गयी।
आयोजन समिति के भंवर पुरोहित कहा कि रविवार को सुबह 11ः00 बजे से एमएम ग्राउंड में आयोजित होने वाले पुष्करणा ब्राह्मण समाज के सबसे बड़े महासम्मेलन पुष्करणा महाकुंभ को लेकर समाज के प्रबुद्ध वर्ग का साथ मिल रहा है सभी ने एक स्वर में समाज की इस कार्यक्रम में अपनी सक्रिय भूमिका निभाने को लेकर अपनी सहमति प्रकट की है।

आयोजन समिति के अविनाश जोशी ने कहा कि समृद्ध समाज की कल्पना समाज के बुद्धिजीवी वर्ग के सहयोग से ही संभव है ।आयोजन समिति के राजकुमार किराडू ने कहा कि इस महासम्मेलन का मुख्य उद्देश्य एक सब के लिए और सब एक के लिए रखा गया है। आयोजन समिति द्वारो विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाले समाज के विभिन्न संवर्गों के प्रतिनिधियों से महाकुंभ को सफल बनाने के लिए आग्रह किया है।

*राजनीतिक संगठनों की बैठक में यह गणमान्य व्यक्ति रहे उपस्थित*
आयोजन समिति के प्रवक्ता विनय थानवी ने बताया कि विभिन्न राजनीतिक विचारधाराओं से जुड़े पुष्करणा समाज के गणमान्य व्यक्तियों की बैठक स्थानीय सूरदासानी बगीची में शुक्रवार सुबह आयोजित की गई इस बैठक में राजकुमार किराडू, विजय आचार्य, श्रीलाल व्यास, आनंद जोशी, अनिल कल्ला, विजय मोहन जोशी , नवरतन व्यास (पप्पू पुलिस), किशोर आचार्य, नरेश जोशी, सत्यप्रकाश आचार्य, सुधा आचार्य, वेदव्यास, गिरिराज आचार्य, गिरिराज जोशी , देवेंद्र बिस्सा, राजकुमारी व्यास, शिव शंकर बिस्सा, दुर्गा शंकर व्यास श्याम भा, नवल पुरोहित सहित अन्य राजनेता उपस्थित रहे सभी ने एक स्वर में पुष्करणा महाकुंभ में सक्रिय भूमिका निभाने की सहमति प्रदान की।

*अधिवक्ताओं की बैठक में यह गणमान्य व्यक्ति रहे उपस्थित*
आयोजन समिति के नवनीत पुरोहित ने बताया कि अधिवक्ताओं की बैठक दोपहर 3ः00 प्रधान कार्यालय पूना महाराज की कोटडी में आयोजित की गई । यह बैठक सीनियर एडवोकेट ओम भदानी की अध्यक्षता में आयोजित हुई इस बैठक में एडवोकेट नेमीचंद भदानी ओपी हर्ष, हितेश छंगानी, मनोज भदानी, चंद्रशेखर हर्ष, शिव प्रकाश भदानी, राजीव व्यास, भवानी शंकर व्यास सहित अनेक गणमान्य अधिवक्ता उपस्थित रहे सभी ने एक स्वर में उसका नाम महाकुंभ में अधिक से अधिक वकीलों की उपस्थिति का आश्वासन दिया।


*सूरदासानी बगीची में आयोजित हुई पुष्करणा समाज के चिकित्सकों की बैठक*

पुष्करणा समाज के चिकित्सकों की बैठक सीनियर डॉक्टर सीआर व्यास की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में डॉक्टर विजय लक्ष्मी व्यास, डॉ जितेंद्र आचार्य, डॉ राहुल हर्ष, राहुल व्यास , रवि पुरोहित पंकज थानवी एसपी व्यास अमित पुरोहित कैलाश रंगा,राहुल जोशी, राजकुमार व्यास गोविंद नारायण पुरोहित कमल व्यास सहित स्वास्थ्य सेवा से जुड़े अन्य कार्मिक उपस्थित रहे सहित अन्य समाज के चिकित्सक उपस्थित रहें सभी ने अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने का आश्वासन दिया।


*आयोजन समिति के प्रवक्ता विनय थानवी ने जानकारी देते हुए कहा कि पुष्करणा महाकुंभ की पूर्व संध्या शनिवार को सांय चार बजे एमएम ग्राउण्ड परशुराम सर्किल पर पूजा अर्चना की जाएगी तथा सांय पांच बजे पुष्करणा समाज के प्रबुद्ध व्यक्तियो द्वारा गोकूल सर्किल से घर घर जनसंपर्क किया जाएगा।*

*शुक्रवार को इन क्षेत्रों में हुआ जनसंपर्क*
सत्यप्रकाश आचार्य रामकुमार व्यास रवि आचार्य कमल अनुरागी के नेतृत्व में चौतिना कआं, धोबी धोरा, माजिसा बास तथा पुरानी गिन्नाणी क्षेत्र में रहने वाले पुष्करणा समाज के परिवारों को महाकुंभ में आने के लिए निमंत्रण पत्र देकर आग्रह किया गया।

*विशेष नोट : पुष्करणा समाज की एक साथ 51 जगहों पर आयोजित की बैठक की सूची पढ़ें 👇



--





--


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies