Type Here to Get Search Results !

छतरगढ़़ राजकीय महाविद्यालय में मेघवाल ने छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया













-

छतरगढ़़ राजकीय महाविद्यालय में मेघवाल ने छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया 




-


...






औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

*खबरों में...*🌐


🖍️

-- 


*छात्रसंघ चुनाव लोकतांत्रिक व्यवस्था को समझने और राजनीति से जुड़ने की पहली सीढ़ी-मेघवाल*
छतरगढ़़ राजकीय महाविद्यालय में मेघवाल ने छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया 

बीकानेर, 8 मार्च। आपदा प्रबंधन एवं सहायता विभाग मंत्री गोविन्दराम मेघवाल ने बुधवार को छतरगढ़़ के राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि छात्रसंघ चुनाव लोकतांत्रिक व्यवस्था को समझने और राजनीति से जुड़ने की पहली सीढ़ी है। मेघवाल ने कहा कि गत चार वर्षों में शिक्षा, स्वास्थ्य, कौशल विकास व युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए सरकार ने ऐतिहासिक फैसले करते हुए विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। राज्य सरकार विद्यार्थियों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि छतरगढ़, पूगल व खाजूवाला में राजकीय महाविद्यालय भवन निर्माणाधीन है। छतरगढ़ में कॉलेज भवन निर्माण पर 6 करोड़ रुपए व्यय किए जा रहे हैं। हाल के बजट में भी शिक्षा को प्राथमिकता देते हुए सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की गई है।
कार्यक्रम में राजेंद्र मूंड ने कहा कि छतरगढ़ राजकीय महाविद्यालय में एक बालिका का अध्यक्ष निर्वाचित होना महिला सशक्तीकरण का संकेत हैै। उन्होंने बालिकाओं से और मेहनत कर जीवन में नए मकाम हासिल करने का आव्हान किया।

   मेघवाल ने सिंचाई विभाग परिसर में संचालित राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया। इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष उर्मिला कूकणा ने स्वागत उद्बोधन दिया। कार्यक्रम में उपखंड अधिकारी राजेंद्र कुमार, तहसीलदार दिप्ती, नायब तहसीलदार राजेश शर्मा, थानाधिकारी जय कुमार भादू, खाजूवाला बीसीएमओ डॉ. मुकेश कुमार मीणा, प्राचार्य अशोक कुमार, सह प्राचार्य कल्पना चौधरी, पार्वती गोदारा, शिवकुमार सहित नन्दराम जाखड़, मुखरम धतरवाल, क्यामुदिन पडिहार, रामेश्वरलाल गोदारा, महावीर बेनीवाल, भूदान ग्राम दान बोर्ड सदस्य छगनलाल मेघवाल, आवा सरपंच प्रभु दयाल सारण, महादेववाली सरपंच मनसाराम सियाग, एक केएम सरपंच हसन अली मौलवी सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण मौजूद रहे।


--


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies