Type Here to Get Search Results !

कम्बल वितरण कर गरीबों को दी सर्दी से राहत



🖍️कम्बल वितरण कर गरीबों को दी सर्दी से राहत


-गरीबों के विकास के लिए मोदी योगी सरकार संकल्पित: :सांसद

कम्बल वितरण कर गरीबों को दी सर्दी से राहत

सांसद एसडीएम ने संयुक्त रूप से किया कम्बल वितरित



कुशीनगर गरीबों के विकास के लिए केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह से संकल्पित है। यही कारण है कि भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत किए है। जल्दी ही गांव_गांव में पीएम आवास का निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा। इसके साथ ही किसान सम्मान निधि, उज्जलवा योजना सहित जो भी जनकल्याणकारी योजनाएं सरकार द्वारा चलायी जा रही है उसका सीधा लाभ समाज के अंतिम व्यक्ती को बिना किसी भेद भाव के दिया जा रहा है।


उक्त बातें गुरुवार को खड्डा विकास खंड के ग्राम सभा मठिया बुजुर्ग के प्राथमिक विद्यालय परिसर में आयोजित कम्बल वितरण समारोह को संबोधित करते हुए सांसद कुशीनगर विजय कुमार दूबे ने कही। उन्होंने कहा कि विरोधी दल पीएम मोदी व सीएम योगी को दिन रात कोसने में लगे हुए है। लेकिन भाजपा सरकार विरोधियों के मंसूबों को जान चुकी है, इसलिए तेजी से देश व प्रदेश के विकास में जुटी हुई है। 

भाजपा सरकार में विकास कार्य तेजी से हो रहा है, उन्होंने कहा की प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश और प्रदेश का चौमुखी विकास कार्य हो रहा है,मोदी जी ने आज राष्ट को वैश्विक सत्तर पर सम्मान दिलाया है। गांव से ही देश और प्रदेश का विकास होता है।जिससे आज भारत का पूरे विश्व मे प्रचम स्थापित हो रहा है। 

आज प्रदेश में माफिया राज खत्म हो चुका है। डबल इंजन सरकार समाज के अन्तिम वर्ग को सभी योजनाओ का लाभ बिना किसी भेद भाव के दे रही है। सांसद ने कहा की सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओ का लाभ समाज के अन्तिम वर्ग को बिना किसी भेद भाव मिल रहा है।यही कारण है कि भाजपा में आम जन का विस्वास नितरण बनता जा रहा है।


विकास करना ही हमारा मिशन है।इसी क्रम के जल्द ही जनपद को मेडिकल कॉलेज का तोहफा मिलेगा इसके आलावा जनपद में बड़ी सड़को के आलावा प्रधानमन्त्री सड़क योजना के अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में सड़को का काम जल्द शुरू होगा। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का प्रथम उद्देश्य है की इस भीषण ठंड के मौसम में प्रदेश में निवास करने वाले निर्धन और गरीब लोगो को कम्बल वितरण कर पुनीत कार्य किया जा रहा है।ठंड की दस्तक शुरू हो गयी है।

 गरीब, बेसहारा, जरूरतमंदों के लिए यह कठिन समय होता है, लेकिन कहते हैं न कि ईश्वर इस धरती पर किसी न किसी को निमित्त बनाकर जरूरतमंदों का ख्याल रखते हैं।इसका भाजपा सरकार में निरंतर ख्याल रखा जा रहा है।
कम्बल वितरण समारोह में लगभग 200 निर्धन, वृद्ध और निराश्रित महिलाओं और पुरुषों को कंबल का भी वितरण किया गया। 

कार्यक्रम को उपजिलाधिकारी खड्डा भावना सिंह, प्रधान संघ जिलाध्यक्ष कुशीनगर सन्तोष मणि त्रिपाठी ने भी संबोधित किया। 


कार्यक्रम का संचालन ग्राम प्रधान भूजौली खूर्द सुबास गौतम, ने किया और अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष धर्मेन्द्र राव ने किया और आभार और स्वागत ग्राम प्रधान सन्तोष यादव ने सभी अतिथियों का किया।


वरिष्ठ भाजपा नेता व क्षेत्रीय मंत्री मोहन चौहान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य संदीप श्रीवास्तव, अभय राव,रामानुज मिश्रा,सांसद मीडिया प्रभारी निखिल उपाध्याय, प्रदुम्मन तिवारी, मण्डल महामंत्री दिग्विजय शर्मा,ग्राम प्रधान विशुनपुरा रामप्यारे कुशवाहा, गणेश कुशवाहा,निर्भय राव अभिराज सिंह नितेश सिंह, मोनू राव,राकेश यादव,ओमप्रकाश कुशवाहा, सिब्बन मधेशिया, प्रेम सिंह, संतोष कुमार, दिलदार अली, अखिलेश यादव,आदि उपस्थित रहे।-



औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 
https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999


--



-कम्बल वितरण कर गरीबों को दी सर्दी से राहत-



--


-

-






--


-विरोधी दल पीएम मोदी व सीएम योगी को दिन रात कोसने में लगे हुए है। 

लेकिन भाजपा सरकार विरोधियों के मंसूबों को जान चुकी है, इसलिए तेजी से देश व प्रदेश के विकास में जुटी हुई है। -


--


-गरीबों के विकास के लिए मोदी योगी सरकार संकल्पित: :सांसद-


--


--


--





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies