Type Here to Get Search Results !

कावनी में स्कूली वैन पलटने से घायल दो बच्चों की मृत्यु, जिला कलक्टर पहुंचे ट्रोमा सेन्टर

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
कावनी में स्कूली वैन पलटने से घायल दो बच्चों की मृत्यु, जिला कलक्टर पहुंचे ट्रोमा सेन्टर 
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

कावनी में स्कूली वैन पलटने से घायल दो बच्चों की मृत्यु, जिला कलक्टर पहुंचे ट्रोमा सेन्टर 

बीकानेर, 16 मार्च जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने शनिवार दोपहर को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में पहुंचकर आज सुबह जिले के गांव कावनी में स्कूली बच्चों की गाड़ी पलटने से घायल हुए बच्चों की कुशल क्षेम पूछी तथा चिकित्सकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
गौतम ने चिकित्सकों से छात्रों के अब तक हुए इलाज के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा कहा कि सभी छात्रों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मिले। चिकित्सक यह भी सुनिश्चित करें कि अगर किसी तरह की जांच या दवा की बच्चों को जरूरत हो तो वह अस्पताल से ही उपलब्ध करवाई जाए। गौतम ने ट्रोमा सेंटर के भूतल तथा प्रथम मंजिल पर भर्ती छात्रों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की तथा छात्रों को आश्वस्त किया कि उनके इलाज में कोई कमी नहीं रहेगी।
शनिवार को सुबह गांव कावनी के पास ये बच्चे दसवीं की परीक्षा देकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान दुर्घटना होने से छात्र चोटिल हो गए थे,जिन्हें बाद में पीबीएम अस्पताल के  ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया।
गौतम के साथ पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा तथा अन्य अधिकारी साथ थे।

स्कूल वैन पलटने से दो बच्चों की हुई मृत्यु-शनिवार को कावनी में स्कूल वैन पलटने से घायल हुए बच्चों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेन्टर में भर्ती कर,उपचार किया गया। उपचाराधीन घायल बच्चों में दो ने दम तोड़ दिया। दो छात्रों की मृत्यु होने पर जिला कलक्टर कुमारपाल गौतम ने गहरी संवेदना व्यक्त की है औेर कहा कि शोक संतप्त परिवारजोें को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने कहा कि मृत छात्रों के परिवार को नियमानुसार सहायता प्रदान की जायेगी।
अगले सप्ताह होगी बैठक-जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने बताया कि स्कूली छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के मद्देनजर कलेक्ट्रेट सभागार में अगले सप्ताह एक बैठक आयोजित की जायेगी। बैठक में पुलिस, परिवहन तथा स्कूूल संचालकों को बुलाया जायेगा। बैठक में बाल-वाहिनियों के संचालन के संबंध में चर्चा की जायेगी। 
जिला कलक्टर ले रहे हैं जानकारी-  शनिवार सुबह कावनी में स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद बच्चे पीबीएम अस्पताल में भर्ती है। इस दुर्घटना में 16 बच्चे घायल हुए थे। जिला कलक्टर  बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर लगातार दुरभाष पर चिकित्सकों से जानकारी ले रहें है।






Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies