Type Here to Get Search Results !

होली तो है लेकिन संदेश गंभीर और महत्वपूर्ण है - दुपहिया वाहन स्वांग मतदाताओं को करेगा जागरुक

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
होली तो है लेकिन संदेश गंभीर और महत्वपूर्ण है - दुपहिया वाहन स्वांग मतदाताओं को करेगा जागरुक
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

होली तो है लेकिन संदेश गंभीर और महत्वपूर्ण है - दुपहिया वाहन स्वांग मतदाताओं को करेगा जागरुक

 जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिखाई हरी झंडी
बीकानेर, 19 मार्च। होली के अवसर पर लोक कलाकार ठाकुरदास स्वामी द्वारा दुपहिया वाहन पर तैयार विशेष ‘स्वांग’ मतदाताओं को लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करेगा। वाहन द्वारा अगले दो दिनों तक शहर के विभिन्न क्षेत्रों में घूम-घूमकर 6 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों में मतदान की अपील की जाएगी।
 जिला निर्वाचन अधिकारी कुमारपाल गौतम ने मंगलवार को कलक्ट्रेट परिसर से इसे हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि स्वीप प्रकोष्ठ द्वारा विभिन्न माध्यमों से प्रत्येक मतदाता तक मताधिकार के उपयोग का संदेश पहुंचाया जा रहा है। इस दिशा में होली के अवसर पर की गई यह पहल मतदाताओं को जागरुक करेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जिले में अधिक से अधिक मतदान हो तथा मत प्रतिशत वृद्धि के मामले में जिला पहले पायदान पर रहे, इसके लिए सामूहिक एवं सतत प्रयास किए जाएंगे। इसमें विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं, स्कूल-काॅलेजों, एनसीसी-एनएसएस-स्काउट, दिव्यांगजनों सहित प्रत्येक वर्ग के लोगों का सहयोग लिया जाएगा। निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार प्रतिदिन होने वाले कार्यक्रमों के कलैण्डर को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 
इस अवसर पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा स्वीप प्रभारी नरेन्द्रपाल सिंह एवं अतिरिक्त कलक्टर (नगर) शैलेन्द्र देवड़ा मौजूद रहे। सहप्रभारी राजेन्द्र जोशी ने कहा कि शहरी क्षेत्र की तंग गलियां, जहां चार पहिया वाहन नहीं जा सकता, उन क्षेत्रों के मतदाताओं को जागरुक करने के लिए यह प्रयास किया गया है। विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण के दौरान स्वामी निर्वाचन विभाग द्वारा तैयार आॅडियो गीतों एवं मिमिक्री के माध्यम से मतदाताओं को मताधिकार के उपयोग के लिए प्रेरित करेंगे।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies