Type Here to Get Search Results !

मानव श्रृंखला बना मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का दिया संदेश

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
‘मतोत्सव-मत का अधिकार सप्ताह’ प्रारम्भ
मानव श्रृंखला बना मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का दिया संदेश
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

‘मतोत्सव-मत का अधिकार सप्ताह’ प्रारम्भ
मानव श्रृंखला बना मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का दिया संदेश
बीकानेर, 25 फरवरी। पात्र व्यक्तियों के नाम मतदाता सूची में जुड़वाने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से ‘मतोत्सव-मत का अधिकार’ सप्ताह सोमवार से प्रारम्भ हुआ।
     पहले दिन राजकीय महारानी बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने ‘नाम चैक किया क्या?’ संदेश के साथ स्कूल से कीर्ति स्तम्भ तक मानव श्रृंखला बनाकर आमजन को प्रेरित किया। उपखण्ड अधिकारी मोनिका बलारा ने इसका अवलोकन करते हुए कहा कि लोकसभा आम चुनाव के लिए नामांकन प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि तक निरंतर अद्यतन प्रक्रिया में नाम जोड़ने, हटाने अथवा संषोधन की सुविधाएं पात्र व्यक्तियों के लिए उपलब्ध रहेंगी। इसके प्रति आमजन में जागरुकता के उद्देश्य से निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार ‘मतोत्सव’ सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान पूरे सप्ताह विभिन्न गतिविधियों का आयोजन होगा।
स्वीप सहप्रभारी राजेन्द्र जोशी ने कहा कि इस अभियान में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी हो, इसलिए जिला मुख्यालय से बूथ स्तर तक जागरुकता की विभिन्न गतिविधियां आयोजित होंगी। उन्होंने बताया कि इस श्रृंखला में मंगलवार को जूनागढ़ के पास सायं 7 बजे दीपदान का आयोजन होगा। ‘इंडिगो’ कलरथीम पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का संदेश ‘मतदाता होने पर गर्व’ रहेगा। मतोत्सव सप्ताह के तहत 27 को वोट बारात, 28 फरवरी को महिला मार्च, 1 मार्च को साइकिल रैली, 2 को ट्राईसाइकिल रेली तथा 3 मार्च को मैराथन आयोजित की जाएगी। महारानी स्कूल की प्राचार्या मीना शर्मा सहित स्कूल स्टाफ तथा स्वीप कमेटी सदस्य इस दौरान मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies