Type Here to Get Search Results !

राजीव गांधी स्टडी सर्किल : विश्वास है गहलोत-पायलट पर, प्रदेश में शिक्षक हितों का ध्यान रखेंगे, उच्च शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित होंगे

🌐 🎤 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐

राजीव गांधी स्टडी सर्किल : विश्वास है गहलोत-पायलट पर, प्रदेश में शिक्षक हितों का ध्यान रखेंगे, उच्च शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित होंगे
बीकानेर 17 दिसम्बर 2018 ।  राजीव गांधी स्टडी सर्किल के राष्ट्रीय समन्वयक अशोक गहलोत के राजस्थान के मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के उपलक्ष्य में स्टडी सर्किल के समस्त शिक्षकों के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन रामपुरिया जैन विधि महाविद्यालय, जे.एन.वी. कॉलोनी, बीकानेर में आयोजित किया गया ।
बीकानेर शाखा के जिला समन्वयक डॉ. बिठ्ठल बिस्सा ने  प्रसन्नता जाहिर की और कहा कि इनके मुख्यमंत्रित्व काल में शिक्षक हितों का ध्यान रखा जाएगा और उच्च शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित होंगे। इसके साथ ही उन्होंने डॉ. बी. डी. कल्ला तथा डॉ. सुभाष गर्ग के विधायक बनने प्रसन्नता व्यक्त की । सम्भागीय समन्वयक डॉ. एन.के.व्यास ने यह विश्वास जताया कि आने वाले समय में राजस्थान उत्तरोत्तर प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा। राजस्थान शिक्षा , चिकित्सा और पर्यटन की दृष्टि से भारत में अग्रणी प्रदेशों में होगा।
रूक्टा के प्रदेश महामंत्री डॉ. वी.के.ऐरी ने  कहा कि हम सभी को लोकतांत्रिक मूल्यों को ध्यान में रखते हुए सहिष्णु पथ पर आगे चलकर राजस्थान और भारत के विकास में योगदान करना है।
कार्यक्रम में रामपुरिया विधि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अनन्त जोशी सहित सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।
कार्यक्रम में रामपुरिया महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. पंकज जैन, ज्ञान विधि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. भवर विश्नोई , सिस्टर निवेदिता कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. रितेश व्यास, एम.एस. महाविद्यालय के डॉ. राकेश हर्ष, पॉलटेक्निकल महाविद्यालय के डॉ एम.ए. पठान, डॉ. वीरपाल सिंह, डॉ. कपिल ज्याणी, डॉ. बालमुकुन्द व्यास, डॉ. रीतेश व्यास, ईशान नारायण पुरोहित, डॉ. शराफत अली, श्रीमती प्रीति कोचर, डॉ. राकेश धवन,  आत्माराम शर्मा, महेन्द्र पंचारिया, मनोज सेठिया, डॉ. रिषभ जैन, डॉ असित गोस्वामी तथा महाविद्यालयों  तथा विश्वविद्यालयों के शिक्षक  उपस्थित थे।

 *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies