Type Here to Get Search Results !

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा ने लूणकरणसर उपखंड मुख्यालय पर की जनसुनवाई










✍️

*खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा ने लूणकरणसर उपखंड मुख्यालय पर की जनसुनवाई*
बीकानेर, 10 फरवरी। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री  सुमित गोदारा शनिवार को लूणकरणसर मुख्यालय पर जनसुनवाई कर आमजन की समस्याएं जानीं और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। श्री गोदारा ने औद्योगिक क्षेत्र स्थित कार्यालय में आम जन से मुलाकात की और उनकी परिवेदनाएं सुनीं।


इस अवसर पर सड़क, पानी, बिजली, चिकित्सा, राजस्व , शिक्षा सहित विभिन्न विभागों से जुड़ी समस्याएं सुनते हुए श्री गोदारा ने कहा कि विभागीय अधिकारी अपने यहां आने वाली परिवेदनाओं को प्राथमिकता के साथ निस्तारित करें।

 आमजन बहुत उम्मीद से सरकारी कार्यालय पहुंचते हैं। होने लायक कार्यों को तुरंत किया जाए, अनावश्यक रुप से कार्य में देरी नहीं हो और यदि कार्य होने लायक नहीं है तो कारण सहित स्पष्ट रुप से जवाब दें ।

 इस अवसर पर लूणकरणसर और आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में ग्रामीण आए।गोदारा ने ग्रामीणों की समस्याओं पर संबंधित विभागों को अधिकारियों को फोन ही निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीणों से अधिक से अधिक संख्या में सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने की भी अपील की।
इस अवसर पर प्रधान कानाराम गोदारा सहित क्षेत्र के अन्य जनप्रतिनिधि और गणमान्य लोग मौजूद रहे।


*मंत्री सुमित गोदारा का रात्रि विश्राम नाथवाणा में *गांव चलो अभियान में ग्रामीणों से करेंगे संवाद*
 गांव चलो अभियान के तहत कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा शनिवार को रात्रि विश्राम नाथवाणा में करेंगे। गोदारा नाथवाणा में लोगों से संवाद भी करेंगे।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies