Type Here to Get Search Results !

जरूरतमंद की मदद करना सबसे बड़ी सेवा प्रचंड ठंड में गर्म कपड़ों के मिलने पर बच्चों की चेहरे पर मुस्कान एक अलग ही सुकून सा देती है

























जरूरतमंद की मदद करना सबसे बड़ी सेवा
प्रचंड ठंड में गर्म कपड़ों के मिलने पर बच्चों की चेहरे पर मुस्कान एक अलग ही सुकून सा देती है




बीकानेर 8 जनवरी 2024 छोटी काशी बीकानेर में सेवा का कार्य सर्वोपरि सदैव ही रहा है सभी लोग अपनी-अपनी श्रद्धा और भक्ति के अनुसार सेवा के कार्य में सदैव तत्पर रहते हैं ह्यूमन राइट काउंसिल ऑफ़ इंडिया द्वारा जरूरमंद बच्चे महिला पुरुषों के दिए "वस्त्रदान महादान" का एक छोटा सा अभियान चलाया इस अभियान के तहत संस्था सदस्यों द्वारा विशेष सहयोग देते हुए उपयोग में आने वाले व नए कपड़े गरम स्वेटर व महिलाओं पुरुषों के कपड़े भी संग्रहित किए गए और उन्हें आज करनी इंडस्ट्रियल एरिया के पीछे खुले में रहने वाले बच्चों महिलाओं और पुरुषों को वितरण किया गया!
इस वितरण कार्यक्रम को सामुदायिक भवन के स्कूल में किया गया वितरण कार्यक्रम में ह्यूमन राइट्स काउंसिल ऑफ इंडिया के सदस्यों सहित विजय कपूर दिलीप कुमार गुप्ता पंकज कैंसल ओम प्रकाश कपूर बाबू बीकानेरी सहित अनेक सदस्य उपस्थित रहे! गर्म कपड़ों के वितरण कार्यक्रम में स्कूल अध्यापिका मोनिका गौड़ का भरपूर सहयोग मिला! 
 मोनिका गौड़ द्वारा संस्था द्वारा चलाए गए इस अभियान की प्रशंसा करते हुए सभी का स्वागत अभिनंदन किया और इस तरह के आयोजन निरंतर चलते रहने चाहिए ऐसी उम्मीद और इच्छा जाहिर की! वस्त्र संग्रहण कार्यक्रम में ह्यूमन राइट्स काउंसिल ऑफ़ इंडिया की सदस्यों सहित दिलीप कुमार गुप्ता विजय कपूर शिवकुमार मोदी बाबू बीकानेरी का सहयोग मिला!

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies