6/recent/ticker-posts

ऊर्जा मंत्री भाटी ने रोजा इफ्तार कार्यक्रम में की शिरकत



-

ऊर्जा मंत्री भाटी ने रोजा इफ्तार कार्यक्रम में की शिरकत


-

औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

*खबरों में...*🌐


🖍️

--





-

*ऊर्जा मंत्री भाटी ने रोजा इफ्तार कार्यक्रम में की शिरकत*
बीकानेर, 14 अप्रैल। रोजा इफ्तार सामाजिक सौहार्द के नाम' कार्यक्रम शुक्रवार को देशनोक में नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश मूंधड़ा की ओर से मदरसा इस्लामिया गोसिया में
 आयोजित किया गया। मस्जिद के इमाम मौलाना मुकर्रम अली ने रोजा इफ्तार करवाया।
 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ऊर्जा मंत्री  भंवर सिंह भाटी और देशनोक नगर पालिका अध्यक्ष ओम प्रकाश मूंधड़ा थे। उन्होंने देश और प्रदेश की खुशहाली, अमन-चैन और मोहब्बत की कामना की।
इस अवसर पर भाटी ने कहा कि रमजान का महीना बड़ी बरकत वाला महीना है। इस माह में लोग दिन-रात भूखे प्यासे रहकर कुरान का पाठ सुनकर, नमाज पढ़कर गुजारना पसंद करते हैं, क्योंकि इस माह में रहमत नाजिल होती है।
ऊर्जा मंत्री भाटी ने कहा कि रमजान खुदा की इबादत का पाक महीना है। यह माह हमें गरीब, यतीम और जरूरतमंद की सेवा की सीख देता है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद की सेवा से बड़ी इबादत नहीं हो सकती।
मूंधड़ा ने कहा कि रमजान सिर्फ भूखे प्यासे रहने के लिए नहीं, यह लोगों की मदद करने की सीख देता है। उन्होंने कहा कि एक माह तक भूखा रहने से अनेक बीमारियों से बचा जा सकता है।
 इस अवसर पर अम्बेडकर पीठ के महानिदेशक मदन गोपाल मेघवाल, केश कला बोर्ड अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत, सीएमएचओ डॉ. मोहम्मद अबरार पंवार, गुलजार अली, हाजी जमाल दीन, फखरुद्दीन, मोहम्मद सलीम, मंजूर अली, पूर्व चेयरमैन नगर पालिका देशनोक कानाराम घुंघरवाल, पार्षद जगदीश शर्मा, जगदीशदान, चिराग राठौड़, छैलूदान, पार्षद सहस्त्र किरण दान मौजूद रहे।

-


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ