Type Here to Get Search Results !

श्री जैन यूथ क्लब : डागा अध्यक्ष, गोलछा सचिव, चुनाव सर्वसम्मति से हुए बैठक संरक्षक महावीर रांका के सान्निध्य में हुई

© खबरों में बीकानेर 
https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information


🌞:




औरों से हटकर सबसे मिलकर



....श्री जैन यूथ क्लब : डागा अध्यक्ष, गोलछा सचिव, चुनाव सर्वसम्मति से हुए 


बैठक संरक्षक महावीर रांका के सान्निध्य में हुई..



✍️

श्री जैन यूथ क्लब : डागा अध्यक्ष, गोलछा सचिव, चुनाव सर्वसम्मति से हुए 

बैठक संरक्षक महावीर रांका के सान्निध्य में हुई। 
बीकानेर। श्री जैन यूथ क्लब की बैठक संरक्षक महावीर रांका की मौजूदगी में सम्पन्न हुई। जिसमें द्विवार्षिक कार्यकाल के लिये चुनाव सर्वसम्मति से हुए। 


बैठक के दौरान संरक्षक मंडल के जयचंदलाल डागा,हंसराज डागा,अजय सेठिया,सुशील बैद भी ऑनलाइन विडियो कान्फ्रेसिंग के जरिये जुड़े। इस दौरान शांति विजय सिपानी ने पारस डागा को अध्यक्ष व विशाल गोलछा को सचिव बनाने का प्रस्ताव रखा। जिसे मौजूद सभी संरक्षक मंडल के सदस्यों व क्लब के कार्यकारिणी सदस्यों ने पारित किया। 


इस अवसर पर हेमन्त सिंगी ने पूर्व कार्यकारिणी की ओर से पिछले दो वर्षों में महावीर जयंती,ओलम्पिक,कोरोना काल के दौरान दी गई सेवाओं व ट्रेड फेयर जैसे आयोजनों में क्लब के द्वारा किये गये कार्यों बेहतर बताया। पूर्व अध्यक्ष सतेंद्र बैद व सचिव विनित बांठिया ने क्लब की गतिविधियों में किये गये सहयोग के लिये पूरी कार्यकारिणी व सदस्यों का आभार जताया। वहीं विपुल कोठारी ने क्लब के दस वर्ष पूरे होने पर वर्ष 23-24 में दस कार्यक्रम करने का सुझाव दिया। जिसे सभी ने अनुमोदना किया।


 पूर्व नगर विकास न्यास अध्यक्ष व संस्था संरक्षक महावीर रांका ने नई पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए क्लब को ओर ऊंचाईयां प्रदान करने की बात कही। साथ ही सामाजिक सरोकार में ओर अच्छे कार्य करने का आह्वान किया। 


बैठक में मनीष नाहटा,पुनेश मुशरफ,सुनील भंसाली,देवेन्द्र पुगलिया,अंकित भूरा,पंकज सिंगी,मयंक बांठिया,धवल नाहटा,प्रतीक नाहटा,मनोज खंजाची,गुलाब बोथरा,मोहित जैन,ऋषभ मालू,संदीप सिपानी भी मौजूद रहे। अध्यक्ष पारस डागा ने कहा कि आगामी पन्द्रह दिनों में नई कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी।





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies