Type Here to Get Search Results !

विद्या निकेतन स्कूल का बैच मीट मिलाप-2020 में 40 गुरुजनों का सम्मान, गीत-नृृत्य के साथ सुनाए संस्मरण





सच्चाई पढ़ें । सकारात्मक रहें । संभावनाएं तलाशें । 




🙏 




 twitter, Podcast, YouTube, साहित्य-सभागार के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी आपकी खबरें Khabron Me Bikaner 🎤












🇮🇳


 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐


 ✍️

विद्या निकेतन स्कूल का बैच मीट मिलाप-2020 में 40 गुरुजनों का सम्मान, गीत-नृृत्य व पुराने संस्मरण
बीकानेर, 4 जनवरी। गंगाशहर के हीरालाल सौभागमल रामपुरिया विद्या निकेतन स्कूल के बैच 1989 छात्र-छात्राओं का समारोह ’’मिलाप 2020’’ के तहत शनिवार गीत,नृत्य, बचपन की धमाचैकड़ी के यादगार लम्हों और 40 गुरुजनों के सम्मान, संस्मरणों के साथ आयोजित किया गया।
कोठारी अस्पताल के पास के लक्ष्मी हैरिटेज में आयोजित समारोह में स्कूल के पूर्व प्राचार्य सूरजा राम राजपुरोहित, ज्ञानमल सेवग, विपिन प्रकाश गोयल, नगेन्द्र पुरोहित, नवाब अली, वर्तमान में स्कूल की प्राचार्या अनुराधा महात्मा, शशि मित्तल, संगीत शिक्षिका सरिता गोस्वामी सहित 40 शिक्षक-शिक्षिकाओं का सम्मान किया गया। अपने सम्मान मंें शिक्षकों ने कहा कि वे आदर भाव से प्रसन्नचित है । गुरुजनों के सम्मान करने से विद्या, धन, आयु व बल बढ़ता है । विद्यार्थियों ने उदात भावना से  जो विनम्रता व कृृतज्ञता प्रकट की है वह वर्तमान के व्यावसायिक और भौतिकवादी युग में अनुकरणीय व प्रेरणादायक है। शिक्षक नगेन्द्र पुरोहित, सरिता गोस्वामी व अनुराधा महात्मा ने गीत भी प्रस्तुत किए।
समारोह में  स्कूल के पूर्व छात्र राजीव खजांची, बैंच के सदस्य राजेश कल्ला, रवीन्द्र जोशी, श्रीराम अग्रवाल, पीयूष, विनय चैपड़ा, संदीप बांठिया, विनय बोथरा, जयंत कुमार गुलगुलिया, नीरज शर्मा, स्कूल की टाॅपर तारा बोथरा आदि ने अपने जज्जबातों को शेयर करते हुए स्कूल के समय के संस्मरण सुनाएं तथा गुरुजनों का वंदन-अभिनंदन किया ।
आयोजन से जुड़े राजेश कल्ला व राजीव खजांची ने बताया कि 31 वर्ष के बाद देश-विदेश के लगभग 70 विद्यार्थी उनके परिजन, मिलाप 2020 में शामिल हुए। शनिवार को गंगाशहर के पुराने विद्या निकेतन स्कूल परिसर विद्यार्थियों को मिलन समारोह हुआ जिसमें पुराने अनुभवों व यादों का ताजा किया। खूब हंसी के ठहाके लगाकर बैच मैट की शैतानियों व अच्छाइयों को याद करते हुए खूब तरी ली। शाम को विद्यार्थियों के साथ उनके बच्चों ने भी गीत व नृत्य का जमकर आनंद लिया और मौज मस्ती के साथ अतीत की स्मृृतियों को ताजा किया। 






📒 📰 📑 पढ़ना और पढ़ाना जीवन सफल बनाना 📚 📖 📓

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies