Type Here to Get Search Results !

दंत रोग जांच शिविर में लिया मतदान का ई-संकल्प जिला कलक्टर के हस्ताक्षरयुक्त डिजीटल प्रमाण-पत्र किए भेंट

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, Podcast, YouTube, साहित्य-सभागार के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी आपकी खबरें 👇

दंत रोग जांच शिविर में लिया मतदान का ई-संकल्प
 जिला कलक्टर के हस्ताक्षरयुक्त डिजीटल प्रमाण-पत्र किए भेंट 

👇
👇👇👇👇 👇👇 विज्ञापन के लिए संपर्क करें 📞 आपके विज्ञापन को हम न्यूज मैटर के साथ पोस्ट करते हैं।




 👇👇
👇 👇👇👇 👇
👇 👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 🤜
👇👆 . ✍️ 📷🎬
📸 ☑️

दंत रोग जांच शिविर में लिया मतदान का ई-संकल्प
 जिला कलक्टर के हस्ताक्षरयुक्त डिजीटल प्रमाण-पत्र किए भेंट 
बीकानेर, 31 मार्च। रंगीला फाउण्डेशन तथा गायत्री मेडिकल एंड जनरल स्टोर के संयुक्त तत्वावधान् में रविवार को श्रीरामसर रोड स्थित पंवार सदन में निःशुल्क दंत रोग जांच शिविर आयोजित किया गया। शिविर में दंत रोग चिकित्सक डाॅ. राजकुमार कल्ला ने सेवाएं दी। उन्होंने दांतों को स्वस्थ रखने के तरीके बताए। शिविर का उद्घाटन जनसंपर्क अधिकारी हरिशंकर आचार्य ने किया। उन्होंने निरोगी काया को पहला सुख बताया तथा कहा कि ऐसे शिविर समय-समय पर होने चाहिए। उन्होंने 6 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान की अपील की तथा इसके लिए शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि प्रत्येक मतदाता, स्वयं मतदान करें तथा दूसरों को भी प्रेरित करें।


 उन्होंने स्वीप के तहत जिला एवं विधानसभा स्तर पर चल रही विभिन्न गतिविधियों के बारे में बताया। इस अवसर पर मतदान ई-संकल्प अभियान के तहत ‘डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डाॅट डीइओबीकानेर डाॅट इन’ पोर्टल के माध्यम से जिला निर्वाचन अधिकारी के हस्ताक्षर युक्त प्रमाण पत्र बनाए गए तथा अतिथियों एवं रोगियों को यह प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। शिविर संयोजक विक्रम पुरोहित ने बताया कि शिविर के दौरान 52 मरीजों की जांच की गई। इस अवसर पर सोहनलाल पुरोहित, दीपक व्यास, सुमित पुरोहित, अविनाश व्यास, रविप्रकाश व्यास तथा दीपक पुरोहित मौजूद रहे।






फोटो-दंत रोग विशेषज्ञ डाॅ. राजकुमार कल्ला को जिला निर्वाचन अधिकारी के हस्ताक्षरयुक्त डिजीटल प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies