Type Here to Get Search Results !

जिला कलक्टर निवास पर हुई होली की धमाल

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
जिला कलक्टर निवास पर हुई होली की धमाल
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

जिला कलक्टर निवास पर हुई होली की धमाल

बीकानेर, 22 मार्च। जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम सहित अनेक प्रशासनिक अधिकारियों ने भी होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया। सभी अधिकारियों ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर और मुंह मीठा करवाकर होली की शुभकामनाएं दीं।
जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने गुरूवार को अपने निवास पर अधिकारियों की मेजबानी की। ढोल-नगाड़ों की थाप और पारम्परिक गीतों की धुनों के थिरकने के साथ अनेक अधिकारी भी रंगों में रंगे दिखे। रंग-बिरंगी गुलाल लगाकर जमकर होली खेली। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ए.एच. गौरी, अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) शैलेन्द्र देवडा,सरदार पटेल मेडिकल काॅलेज के वित्त नियंत्राक संजय ध्वन, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के उपनिदेशक विकास हर्ष,उप निदेशक आईटी सत्येन्द्र सिंह राठौड़ सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
कलक्टर ने मनाई बच्चों के साथ होली
जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने सेवा आश्रम और बालिका गृह के उड़ान सदन में आवासित के असहाय बच्चों के साथ होली खेली। जिला कलक्टर निवास पर आयोजित कार्यक्रम में लगभग 25 से अधिक बच्चों ने जिला कलक्टर के साथ खेली तथा होली की शुभकामनाएं दीं। गौतम ने बच्चों के साथ आत्मीयता से होली मनाई। बच्चे भी ‘कलक्टर सर’ कहते-कहते होली के रंग में रंगे दिखे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies