Type Here to Get Search Results !

नशाखोरी और दुर्व्यसन के रहते समाज का विकास संभव नहीं - डॉ अंकित अग्रवाल

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
नशाखोरी और दुर्व्यसन के रहते समाज का विकास संभव नहीं - डॉ अंकित अग्रवाल
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

नशाखोरी और दुर्व्यसन के रहते समाज का विकास संभव नहीं - डॉ अंकित अग्रवाल

बीकानेर। जब तक समाज में नशाखोरी तथा दुर्व्यसन बना रहेगा। तब तक समाज का विकास संभव नहीं है। समाज में नशाखोरी के कारण ही बिखराव आ रहा है। इसका असर बच्चों की शिक्षा पर पड़ रहा है।यह बात गुरुवार को लियो क्लब की ओर से रोशनी  घर चौराहे पर में आयोजित नशा मुक्ति जागरूकता शिविर में दिल्ली से आए चिकित्सक डॉ अंकित अग्रवाल ने कही।उन्होंने कहा कि 
 ऐसे में बाल विवाह सहित अन्य कुरीतियों का खात्मा नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग आरक्षण के बल पर उच्च पदों पर बैठे हुए हैं। उन्हें भी समाज में चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान से जुड़कर समाज में जागरूकता लाने सहयोग करना चाहिए। इस मौके पर नशाखोरी तथा दुर्व्यसन के खिलाफ जागरूकता की शपथ दिलाई। लियो क्लब के डायरेक्टर निखिल अग्रवाल ने कहा कि जिंदगी के नाश का द्वार है। नशे का सेवन करने वालों की सेहत व परिजनों की संपति दांव पर लग जाती है।
बीकानेर को नशा मुक्त बनाने के उद्देश्य से लगाए गए जागरूकता अभियान का उद्घाटन भाजपा महिला मोर्चा की लालगढ़ मंडल अध्यक्ष विजयलक्ष्मी राजपुरोहित व उपाध्यक्ष अंजलि शेखावत ने किया।
  राजपुरोहित ने कहा कि युवा पीढ़ी में बढ़ रही नशे की लत चिंता का विषय है।जिसे देखते हुए महेश अग्रवाल की प्रेरणा से शुरू की गई यह मुहिम  आमजन को सचेत करने की अच्छी पहल है। शिविर में मौजूद लोगों को प्रदर्शनी व शार्ट फिल्म के माध्यम से नशा करने से होने वाले दुष्परिणामों की जानकारी देकर नशा नाश का द्वार का संदेश दिया । इस अवसर पर जतिन असावा,पहलवान महावीर कुमार सहदेव,राजू मोयल,विमला शेखावत,हरि बागड़ी व बुलाकी सांखला ने योगदान दिया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies