Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : कैरिज एवं वैगन कारखाना में जुटे रेलअधिकारी, एस एवं एम ने सरकारी खरीद के नए नियम बताए






-बीकानेर : कैरिज एवं वैगन कारखाना में जुटे रेलअधिकारी, एस एवं एम ने सरकारी खरीद के नए नियम बताए


*खबरों में बीकानेर*




-



-

बीकानेर : कैरिज एवं वैगन कारखाना में जुटे रेलअधिकारी, एस एवं एम ने सरकारी खरीद के नए नियम बताए

केन्‍द्रीय सतर्कता आयोग (सीवीसी) के निर्देशन में सतर्कता जागरूकता अभियान 2024 के अन्‍तर्गत दिनांक 20.09.2024 (शुक्रवार) को कैरिज एवं वैगन कारखाना, बीकानेर में “सत्‍यनिष्‍ठा की संस्‍कृति से राष्‍ट्र की समृद्धि” विषय पर सेमीनार आयोजित किया गया।

 सेमीनार के मुख्‍य अतिथि मनोज कुमार मुख्‍य सतर्कता अधिकारी (एस एवं एम) प्रधान कार्यालय, उत्‍तर पश्चिम रेलवे, जयपुर थे, इनके साथ  एस.एन.यादव, उप मुख्‍य सतर्कता अधिकारी(इंजीनियरिंग) और उनके सतर्कता दल ने भी सेमीनार में भाग लिया। 


सेमीनार में मुख्‍य कारखाना प्रबन्‍धक,  विकास अग्रवाल द्वारा सतर्कता दल का परम्‍परागत स्‍वागत किया एवं संचालन सहायक कार्मिक अधिकारी  अनिल मोदी ने किया। 

इस सेमीनार में लगभग 90 कर्मचारियों ने भाग लिया। कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि  मनोज कुमार मुख्‍य सतर्कता अधिकारी (एस एवं एम) ने अपने सम्‍बोधन में उपस्थित सभी अधिकारियों, पर्यवेक्षकों व कर्मचारियों को रेल कार्य में किस प्रकार सतर्क रह कर नियमानुसार कार्य किया जाए, सतर्कता विभाग की नवीनतम योजनाओं जैसे-पीडपी व सरकारी खरीद के नए नियमों की जानकारी पीपीटी के माध्‍यम से उपलब्‍ध कराई और कर्मचारियों की शंकाओं का समाधान किया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies