Type Here to Get Search Results !

विधायक व्यास ने एसएसबी का किया औचक निरीक्षण, व्यवस्थाओं का लिया जायजा











✍️

विधायक व्यास ने एसएसबी का किया औचक निरीक्षण, व्यवस्थाओं का लिया जायजा


बीकानेर, 24 फरवरी। बीकानेर (पश्चिम) विधायक जेठानंद व्यास ने शुक्रवार को पीबीएम अस्पताल के सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से जुड़ी व्यवस्थाओं की समीक्षा की और चिकित्सकों को निर्देश दिए कि अस्पताल में साफ-सफाई चाक-चौबंद रखी जाए।


 उन्होंने समूचे एसएसबी परिसर का जायजा लिया और यहां भर्ती मरीजों पर से व्यवस्थाओं संबंधी फीडबैक लिया। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मरीजों एवं उनके परिजनों को बेवजह परेशानी नहीं हो, यह सुनिश्चित किया जाए। विधायक ने कहा कि चिकित्सक भी समय-समय पर वार्डों का निरीक्षण करें, जिससे आवश्यकता अनुसार व्यवस्थाओं में सुधार हो सके। उन्होंने चिकित्सकों की ड्यूटी, दवाइयों की उपलब्धता, जांच मशीनों की स्थिति के बारे में जाना। 


*कार्यकर्ता के फोन पर अस्पताल पहुंचे थे विधायक*
श्रीमती सुनीता पारीक के पति की तबीयत अचानक खराब होने के कारण श्रीमती पारीक के फोन पर विधायक व्यास अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने मरीज को बैड तक पहुंचाने में मदद की और चिकित्सकों को समुचित इलाज के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने अस्पताल से जुड़ी व्यवस्थाओं के बारे में जाना। इस दौरान डॉ. गरिमा शर्मा, डॉ. सुशील फलौदिया, डॉ. अभिषेक कोचर, डॉ. गिरीश प्रभाकर, डॉ. जगदीश कूकणा, नर्सिंग के सुरेश आचार्य, पार्षद किशोर आचार्य, अनिल आचार्य और मुरली व्यास मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies