Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : पवन पुरी के राम मंदिर से हुआ अक्षत वितरण का शुभारंभ





जयकारा ऐ वीर बजरंगी, हर.... हर....... महादेव के गगनभेदी उद्घोष के साथ राम सेवक पहुंच रहे घर-घर 

















बीकानेर : पवन पुरी के राम मंदिर से हुआ अक्षत वितरण का शुभारंभ 
जयकारा ऐ वीर बजरंगी, हर.... हर....... महादेव के गगनभेदी उद्घोष के साथ राम सेवक पहुंच रहे घर-घर 

बीकानेर 4 जनवरी 2024 

जयकारा ऐ वीर बजरंगी,  हर.... हर....... महादेव के गगनभेदी उद्घोष के साथ आज के अक्षत वितरण का प्रारम्भ पवन पुरी के राम मंदिर के पुजारी श्री राम लाल जी द्वारा कार्यकर्त्ता नवरतन सोनी, राजकुमार भाटिया, सावन सोनी, गणेश पंवार, किशन सदारंगानी, हासानंद मंघवानी, श्याम आहूजा, मानसिंह मामनानी व अनिल डेम्बला सहित क्षेत्र के सम्मानित जनों के समूह के साथ किया गया।

 सम्पूर्ण भारत मे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिवस हेतू पीले अक्षत वितरण कर इस पावन दिवस पर विश्व के सम्पूर्ण सनातनीयों को एक सूत्र में बांध कर सागर में ज्वार की भांति उठने वाले संघ के स्वयंसेवकों की ऊँची ऊँची लहरें हर स्थान व स्थिति में दृष्टिगोचर हो रही है जैसे *सम्पूर्ण राष्ट्र को राममय कर देंगी*! सेना के अनुशासन और योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने के समकक्ष कार्य कर रही प्रभु श्री राम की यह स्वयंसेवक रूपी वानर सेना राम सेतु के निर्माण ( विवादित ढांचे के निर्मूलन ) सहित मंदिर निर्माण व फिर अलौकिक प्राण प्रतिष्ठा के कार्य को कैसे सहज ही सम्पादित कर देती है यह उन जिज्ञासु लोगों के प्रश्न का उत्तर है कि संघ इतने दुरूह कार्यों को कैसे सफलता से सम्पूर्ण कर लेता है।
भारतीय सिंधु सभा, बजरंग दल, दुर्गावाहिनी सहित सभी स्वयंसेवक इस यज्ञ में अपनी आहुति घर घर जाकर आमंत्रण देकर व मंदिर मंदिर कलश स्थापना करके दे रहें हैं। 

जयकारा ऐ वीर बजरंगी 
 हर.... हर....... महादेव 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies