Type Here to Get Search Results !

राजस्थान : कांग्रेस के इस पूर्व केंद्रीय मंत्री ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा - बनेगा रिमोट सीएम !








💃














👉

राजस्थान : कांग्रेस के इस पूर्व केंद्रीय मंत्री ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा -  बनेगा रिमोट सीएम ! 

पूर्व मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने साधा निशाना, कहा...

राजस्थान में बनेगा रिमोट सीएमः हरियाणा के मुख्यमंत्री का दिया उदाहरण; कहा- कमजोर को चुना जाएगा

कांग्रेस के चुनाव समीक्षा और कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में अलवर जिले की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेस के जीते हुए विधायक शामिल हुए।

अलवर, 
कंचन केसरी 

पूर्व मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा है कि राजस्थान में रिमोट सीएम बनाया जाएगा। किसी कमजोर व्यक्ति को चुना जाएगा जो बटन के इशारे पर उठे-बैठे। रविवार को पूर्व मंत्री बहरोड़ में कांग्रेस के चुनाव समीक्षा और कार्यकर्ता सम्मेलन में आए थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा। काग्रेस के चुनाव समीक्षा और कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्रसिंह के नेतृत्व में अलवर जिले की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेस के जीते हुए विधायक शामिल हुए।

सीएम चुनाव को लेकर बीजेपी पर निशाना

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा में इतने मुख्यमंत्री बने हैं कि वो तय नहीं कर पाते। कांग्रेस में जो विधायक चाहते है, वहीं मुख्यमंत्री बनता है। भाजपा में यहां ऐसा सीएम बनेगा जो सबसे कमजोर होगा। जैसे कि हमारे पड़ोसी राज्य हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर बने हुए हैं, जो रिमोट कंट्रेल पर काम करते हैं। उन्होंने कहा- रिमोट का बटन दबाएंगे तो खड़े हो जाएंगे, दूसरा बटन दबाएंगे से बैठ जाएंगे। ऐसा ही कमजोर मुख्यमंत्री यहां राजस्थान में बनेगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा-बीजेपी के लोग अफवाह उड़ाने में माहिर हैं। वह लोग सबसे ज्यादा अफवाह उड़ाते हैं और मैं तो अफवाह का भंडार हूं। मेरे ऊपर ऐसी-ऐसी अफवाएं उड़ाते हैं, कि सभी हदें पार कर जाते हैं।

बागियों पर साधा निशाना

बागियों को लेकर भंवर जितेंद्रसिंह ने कहा- ये बात सही है जब एक व्यक्ति टिकट लेकर आता है तो उसे एक बस भरकर कारसेवकों की मिलती है। ऐसा ही राजगढ़ में हुआ। जहां 17 लोगों ने चुनाव लड़ा। मैं तो यह कहता हूंकि बहरोड़ में भी जो लोग नाराज हैं वे चुनाव लड़ लेते। जनता फैसला कर देती। जिन्हें विरोध करना है वे आंख में आंख डालकर विरोध करें। लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा- मुझे चुनाव लड़ने की लालसा नहीं है। कांग्रेस ने मुझे बहुत मान और सम्मान दिया है। एआईसीसी का सचिव बनाया, दो राज्यों का प्रभारी बनाया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव पार्टी अच्छे से लड़ेगी। 

अलवर जिले के कांग्रेस विधायक रहे मौजूद

इस दौरान राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक मांगोलाल मीणा, अलवर ग्रामीण विधायक टीकाराम जूली, मुंडावर विधायक ललित यादव, किशनगढ़‌बास विधायक दीपचंद खैरिया ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान संजय यादय, कांग्रेस जिलाध्यक्ष गोगेश मिश्रा, पीसीसी महासचिव अजीत यादव, महिला आयोग सदस्य एवं पूर्व प्रधान सुमन यादव, किरोडीमल, यताराम यादव, धर्मवीर आर्य, बहरोड़ ब्लॉक अध्यक्ष विकास यादव, माजरी कलां ब्लॉक अध्यक्ष विकास सिंह शेखावत, मेघवाल विकास समिति अध्यक्ष हीरालाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।














Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies