Type Here to Get Search Results !

विधायक व्यास लगातार दूसरे दिन पहुंचे बृजु भा द्वार, निगम आयुक्त को बुलाया मौके पर, नाला दुरस्त करने के दिए निर्देश








💃














👉


विधायक व्यास लगातार दूसरे दिन पहुंचे बृजु भा द्वार, निगम आयुक्त को बुलाया मौके पर, नाला दुरस्त करने के दिए निर्देश

बीकानेर, 5 दिसंबर। नत्थूसर गेट के बाहर स्थित बृजु भा द्वार से बेसिक स्कूल तक लगभग आठ दिन से ठहरे हुए पानी को लिफ्ट कर दिया गया है। मंगलवार को यहां आमजन और वाहनों की सुचारू आवाजाही रही।

 बीकानेर (पश्चिम) विधायक जेठानंद व्यास ने सोमवार को ही इस क्षेत्र का मुआयना करते हुए चौबीस घंटे में पानी लिफ्ट करने के निर्देश दिए थे। जिसकी अनुपालना में यह कार्यवाही हुई। विधायक व्यास ने मंगलवार को दोबारा इस क्षेत्र का अवलोकन किया। 

उन्होंने नगर निगम आयुक्त केसरलाल मीना को मौके पर बुलाया। इस दौरान यहां से निकलने वाले नाले का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि स्थानीय नागरिकों की समस्या का स्थाई समाधान हो, इसके लिए सर्वोच्च प्राथमिकता से नाले को दुरस्त किया जाए।

 उन्होंने कहा कि इसके लिए किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने निगम आयुक्त को इसका तखमीना बनाने के लिए निर्देशित किया और कहा कि इस कार्य को सर्वोच्च प्राथमिकता से किया जाए। 

*जलदाय विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया*

विधायक व्यास ने जलदाय विभाग के तकनीकी अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया और पेयजल पाइपलाइन से जुड़े लिकेज अविलंब ठीक करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए विश्वास दिलाया कि इस समस्या का स्थाई समाधान किया जाएगा। 

इस दौरान पूर्व में जलभराव वाली समूची रोड का अवलोकन भी किया। 

इस दौरान पार्षद प्रदीप उपाध्याय, अरविंद किशोर आचार्य, गोपाल आचार्य, अशोक पवार, गिरिराज टाक, सोनू बिश्नोई, मुकेश सारस्वत, राजू बन्ना, गणेश आचार्य सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies