Type Here to Get Search Results !

आरएसवी की स्वर्णिम सफलता











**



**




*खबरों में बीकानेर*


आरएसवी की स्वर्णिम सफलता


20 से 22 अक्टूबर तक भोपाल मध्य प्रदेश में आयोजित सीबीएसई वेस्ट जोन स्केटिंग प्रतियोगिता में राजस्थान, गुजरात एवं मध्य प्रदेश के 425 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया विद्यालय के स्केटिंग कोच राहुल खत्री ने जानकारी देते हुए बताया इसमें आरएसवी के विद्यार्थी आर्यन ने राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए 1000 मीटर रेस में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल प्राप्त कर विद्यालय के नाम को गौरवान्वित किया। आर्यन का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए भी वेस्ट जोन की टीम में हुआ है।


 राज्य स्तर पर आयोजित होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं में आरएसवी के 25 से अधिक विद्यार्थियों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए भाग लिया जिसमें से राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता-आयु वर्ग 14 में विद्यालय के विद्यार्थी पीयूष ने सिल्वर मेडल जबकि भूमिका सोनी ने तृतीय स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक प्राप्त किया। 19 वर्ष आयु वर्ग की राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में विद्यालय के देवेंद्र सिंह ने कांस्य पदक प्राप्त किया।


 विद्यार्थियों की राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर सफलता के लिए विद्यार्थियों, प्रशिक्षकों एवं अभिभावकों को बधाई प्रदान करते हुए आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ आदित्य स्वामी ने विद्यालय में विद्यार्थियों के खेलों में निरंतर बढ़ते स्तर पर प्रसन्नता व्यक्त की साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि भविष्य में भी खिलाड़ियों को सभी खेलों में अच्छे प्रदर्शन हेतु प्रोत्साहित किया जाएगा। 

 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies