Type Here to Get Search Results !

राज्य स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता-2023 बीकानेर में 3 नवंबर से






**



**




*खबरों में बीकानेर*

राज्य स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता-2023 बीकानेर में 3 नवंबर से 

बीकानेर, 28 अक्‍टूबर।
बीकानेर स्केट एसोसिएशन की मेजबानी में राज्य स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता-2023 बीकानेर में आयोजित की जाएगी। यह प्रतियोगिता बीकानेर में 3 नवंबर से शुरू होगी।

 इस प्रतियोगिता के आधार पर राजस्थान राज्य टीम का चयन किया जाएगा, जो चेन्नई में होने वाली राष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेगी । चेन्नई में राष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता आगामी 10 दिसंबर से 22 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी।

 स्केट एसोसिएशन के जिला सचिव और राज्य सचिव योगेंद्र खत्री ने बताया कि इस प्रतियोगिता में बीकानेर ,जयपुर, जोधपुर, उदयपुर ,भीलवाड़ा ,अलवर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, जालौर, सीकर, झुंझुनू ,जैसलमेर और बाड़मेर समेत 30 जिलों के लगभग 500 से ज्यादा खिलाड़ी भाग लेंगे ।

 उन्होंने बताया कि नए बने जिलों का ट्रायल बीकानेर में ही होगा। 2 नवंबर को होने वाले इस ट्रायल से चयनित बच्चों राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगे ।

 यह राज्य स्तरीय प्रतियोगिता बीकानेर में ही 3 नवंबर से शुरू हो रही है। योगेंद्र खत्री ने बताया कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में स्पीड स्केटिंग, इन लाइन हॉकी, फ्री स्टाइल स्केटिंग ,रोलर डर्बी और डाउनहिल अल्पाइन की स्पर्धाएं होगी ।

 लड़का और लड़की वर्ग के छह आयु वर्ग में मुकाबले होंगे। इनमें 5 से 7 वर्ष, 7 से 9 वर्ष, 9 से 11 वर्ष, 11 से 14 वर्ष, 14 से 17 वर्ष और 17 वर्ष से ऊपर की उम्र के लड़के-लड़की इन स्पर्धा में भाग ले सकेंगे। बाहर से आने वाले खिलाड़ियों की गंगा शहर क्षेत्र में आवास व्यवस्था की गई है।

 इस प्रतियोगिता पर नजर रखने के लिए भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ की तरफ से रेफरी आएंगे और राजस्थान रोलर स्केटिंग एसोसिएशन के चैयरमैन व पर्यवेक्षक अनिल सिंह भी मौजूद रहेंगे ।

 इसके अलावा राजस्थान रोलर स्केटिंग के अध्यक्ष महावीर रांका भी इस अवसर पर मौजूद रहेंगे। सभी प्रतियोगिताएं बीकानेर के गंगा शहर क्षेत्र में आयोजित की जाएगी
 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies