Type Here to Get Search Results !

अनशन स्थल पर हुआ रुद्राभिषेक, हर हर महादेव के गूंजे जयकारे बेपरवाही के परिणाम भुगतने होंगे मंत्री व प्रशासन को : महावीर रांका



*खबरों में...*🌐




🖍️


-अनशन स्थल पर हुआ रुद्राभिषेक, हर हर महादेव के गूंजे जयकारे


बेपरवाही के परिणाम भुगतने होंगे मंत्री व प्रशासन को : महावीर रांका-




औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

--

... खबर 👇नीचे पढ़ें...








-


अनशन स्थल पर हुआ रुद्राभिषेक, हर हर महादेव के गूंजे जयकारे


बेपरवाही के परिणाम भुगतने होंगे मंत्री व प्रशासन को : महावीर रांका

लोकजनशक्ति पार्टी ने दिया आंदोलन को समर्थन


बीकानेर। 13 दिनों से बीकानेर में जिला कलक्टे्रट के समक्ष भाजपा नेता महावीर रांका की अगुवाई में आमरण अनशन जारी है। पूर्व यूआईटी चैयरमेन महावीर रांका ने बताया कि सद्बुद्धि यज्ञ, भैंस के आगे बीन बजाना, मुंह पर ताले लगाने से लेकर काली पट्टी बांध कर विरोध जताने के सभी प्रयास कर लिए गए हैं लेकिन प्रशासन व मंत्री को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।


 जनाक्रोश प्रदर्शन में हजारों लोगों ने सरकार को चेताने का प्रयास भी किया लेकिन सरकार व मंत्री कुंभकर्णी नींद से नहीं जग रहे हैं। महावीर रांका ने बताया कि फिलहाल कोई फर्क पड़े या न पड़े लेकिन इसके दुष्परिणाम जरूर उन्हें भुगतने होंगे, हमारा संघर्ष तो यूंही जारी रहेगा जब तक कार्मिकों को ज्वाइनिंग नहीं मिल जाए।



शनिवार को लोक जनशक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष कुलदीप तंवर की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने धरना स्थल पर पहुंच कर आंदोलन को समर्थन देने का आह्वान किया।


 इस मौके पर लोजपा के राष्ट्रीय सचिव रमजान मुगल ने कहा कि बीकानेर में एक मंत्री की हठधर्मिता के कारण ईसीबी प्रशासन हाईकोर्ट आदेशों की अवमानना कर कार्मिकों को नियुक्ति में बाधक बना बना हुआ है। बीकानेर की जनता इसे किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। 


इस दौरान लोजपा जिला उपाध्यक्ष जोगेन्द्र सिंह, विक्रम सांखला, भंवर सिंह आदि उपस्थित रहे।



पूर्व पार्षद राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि लुधियाना फ़ैशन मेला के अध्यक्ष अजीज खान के नेतृत्व में व्यापारियों ने समर्थन दिया। 


इस दौरान पारस जैन, अजीज खान, नीर मंजूर, कोषाध्यक्ष रामकिशन सियाग, हरि गोदारा, चंद्रसिंह भदौरिया, जगदीश सियाग, राजू सियाग, छगनलाल सियाग, सीताराम सियाग, जीतू, किशन कुमार, राकेश, गजेन्द्र, संजय आदि उपस्थित रहे। अनशन पर मदन सारडा, निर्मल गहलोत, सीताराम सुथार, रतन जैपाल, रमेश भाटी डटे हुए हैं। 


भाजपा के पवन महनोत ने बताया कि अनशन के 13वें दिन धरनास्थल पर ही महादेव का अभिषेक किया गया। इस दौरान रुद्रस्तोत्र पंचाक्षरी मंत्री सहित अनेक पाठ भी किए गए।


 इस दौरान राजेन्द्र गुप्ता, नरेश मक्कड़, किशन ओझा, दीपक व्यास, रतनलाल पारीक, जय गोयल, लोकेश चतुर्वेदी, मधुसूदन शर्मा, शम्भू गहलोत, राजेन्द्र शर्मा, तेजाराम राव, पंकज गहलोत, आदर्श शर्मा, पवन सुराणा, आनन्द सोनी, विष्णु तंवर, लोकेश कच्छावा, विमला उपाध्याय, पूजा सिंह, वर्षा भाटी, बिरजू प्यारे मेगासर, मोहित बोथरा, राजेन्द्र व्यास, श्रवण नैण, प्रेम गहलोत, हिमांशु टाक, सिद्धार्थ नाहटा, अर्पित तंवर, तेजकरण कच्छावा उपस्थित रहे।


*शिव भक्तों के लिए महाशिवरात्रि अत्यंत विशेष-डॉ.कल्ला*


*शिक्षा मंत्री ने आत्मेश्वर महादेव मंदिर में किया रुद्राभिषेक*


बीकानेर, 18 फरवरी। शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी.कल्ला ने महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर शनिवार को हरोलाई हनुमान मंदिर के पास स्थित आत्मेश्वर महादेव मंदिर में वैदिक मंत्रोचार के साथ रुद्राभिषेक किया। 


उन्होंने कहा कि आध्यात्मिक पथ पर चलने वाले साधकों के लिए महाशिवरात्रि बहुत महत्व रखती है। देश और दुनिया में महाशिवरात्रि को पूरे उत्साह और भक्तिभाव के साथ मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि बीकानेर भी अपने भक्तिभाव के लिए देश भर में विशेष स्थान रखता है। यहां के सभी शिव मंदिरों में महाशिवरात्रि को शिव विवाह के उत्सव के रूप में मनाया जाता है। इस दौरान विशेष श्रृंगार और पूजा की गई।


इस अवसर पर आत्मेश्वर महादेव मंदिर समिति के अध्यक्ष विष्णुदत्त छंगाणी 'नू पहलवान', सचिव ललित कुमार छंगाणी, महेश दास छंगाणी, कृष्ण मुरारी छंगाणी, मनमोहन छंगाणी, बजरंग लाल छंगाणी आदि मौजूद रहे।




-





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies