Type Here to Get Search Results !

एमजीएसयू : 2 बार वर्चुअल मोड बाद अब जीवंत दीक्षान्त समारोह 26 को, पोस्टर का लोकार्पण किया



*खबरों में...*🌐




🖍️

--




औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

--

... खबर 👇नीचे पढ़ें...








-



एमजीएसयू : 2 बार वर्चुअल मोड बाद अब जीवंत दीक्षान्त समारोह 26 को, पोस्टर का लोकार्पण किया 

आयोजित हुई सप्तम दीक्षान्त समारोह पूर्व प्रेस वार्ता  

अंतरराष्ट्रीय स्तर के ऑडिटोरियम में प्रथम बार आयोजित होगा दीक्षान्त: प्रो. विनोद कुमार सिंह 

महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय, बीकानेर का सप्तम दीक्षान्त समारोह दिनांक 26 फरवरी, 2023 को  राज्यपाल, राजस्थान एवं कुलाधिपति, महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय, बीकानेर की अध्यक्षता में आयोजित हो रहा है। दीक्षान्त समारोह पूर्व शुक्रवार को कुलपति सचिवालय में प्रो. विनोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में प्रेसवार्ता आयोजित हुई। 


 संबोधन में कुलसचिव अरूण प्रकाश शर्मा ने बताया कि दीक्षान्त समारोह में परीक्षा 2020 में स्नातक एवं स्नातकोत्तर के अंतिम वर्षो की कक्षा में उत्तीर्ण 1,11,990 अभ्यर्थियों को उपाधि, 01 जनवरी, 2020 से 31 दिसम्बर, 2020 की अवधि में शोध कार्य सम्पन्न कार्य कर चुके 28 अभ्यर्थियों को संकायवार विद्या-वाचस्पति उपाधि प्रदान की जाएगी।

 शिक्षा संकाय की स्विटी सुथार को कुलाधिपति पदक, कला संकाय की छात्रा सोहा शर्मा को कुलपति पदक एवं अंतिम वर्षो की कक्षाओं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले 57 अभ्यर्थियों को स्वर्ण पदक  राज्यपाल महोदय द्वारा प्रदान किये जाएंगे। साथ ही स्नातक वाणिज्य में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थी को भारतीय कम्पनी सचिव संस्थान के माध्यम से आई.सी.एस. आई. अवार्ड प्रदान किया जाएगा। 


प्रेसवार्ता में कुलपति प्रो. विनोद कुमार सिंह, मीडिया प्रभारी डाॅ. मेघना शर्मा, कुलसचिव  अरूण प्रकाश शर्मा, दीक्षान्त प्रभारी व उपकुलसचिव डाॅ. बिट्ठल बिस्सा, एवं कुलपति के वरिष्ठ निजी सहायक कमल कान्त शर्मा द्वारा दीक्षांत समारोह के पोस्टर का लोकार्पण भी किया गया। 


अध्यक्षीय उद्बोधन में कुलपति प्रो. विनोद कुमार सिंह ने बताया कि उक्त दीक्षान्त समारोह विश्वविद्यालय परिसर में निर्मित अंतरराष्ट्रीय स्तर के ऑडिटोरियम में प्रथम बार आयोजित होगा और यह उनके कार्यकाल में लगातार तीसरा दीक्षान्त समारोह होगा।  पूर्व में दो दीक्षान्त समारोह कोविड परिस्थितियों के चलते वर्चुअल मोड से आयोजित किये गए। 
अंत में धन्यवाद ज्ञापन कुलसचिव  अरूण प्रकाश द्वारा दिया गया। 




              

-





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies