Type Here to Get Search Results !

गंगाशहर-सुजानदेसर के गंदे पानी की समस्या का स्थाई समाधान करें-डॉ.कल्ला नाला निर्माण के लिए न्यास देगा 50 लाख

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇
गंगाशहर-सुजानदेसर के गंदे पानी की समस्या का स्थाई  समाधान करें-डॉ.कल्ला
नाला निर्माण के लिए न्यास देगा 50 लाख
👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

गंगाशहर-सुजानदेसर के गंदे पानी की समस्या का स्थाई  समाधान करें-डॉ.कल्ला
नाला निर्माण के लिए न्यास देगा 50 लाख

बीकानेर 4 मार्च। उर्जा एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ.बुलाकी दास कल्ला ने सोमवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ मुक्ता प्रसाद नगर में सीवरेज, गंगाशहर के चांदमल पार्क और बद्री भैरव मंदिर के पीछे के क्षेत्र में जमा गंदे पानी की समस्या का निरीक्षण किया तथा समस्याओं के निदान के लिए कारगर कदम उठाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम भी मौजूद थे। 
डॉ.कल्ला ने आर.यू.आई.डी.पी. के अधिकारियों को निर्देश दिए कि मुक्ता प्रसाद कॉलोनी के जिन सेक्टरों में सीवरेज लाइन नहीं डाली गई है वहां प्राथमिकता से सीवरेज लाइन डाली जाए। इस कार्य मंें जिला प्रशासन व राजस्थान आवासन मंडल का सहयोग लें। 
उर्जा मंत्री ने नगर विकास न्यास, नगर निगम व आर.यू.आई.डी.के अधिकारियों को चांदमलजी के पार्क व बद्री भैरव के पीछे जमा गंदे पानी की निकासी के पुख्ता बंदोबस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने सुजानदेसर में एक मकान के अंडर ग्राउंड में जमा पानी का भी अवलोकन किया तथा लोगों के अभाव अभियोग सुने। उन्होंने कहा कि पानी को पंपिंग के माध्यम से भराव वाले क्षेत्र से दूर ले जाने के पुख्ता बंदोबस्त करें। 
न्यास देगा 50 लाख-नगर विकास न्यास के अध्यक्ष व जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने कहा कि ब्रदी भैरव के पीछे से सुजानदेसर-श्रीरामसर मार्ग में गंदे पानी की समस्या से निजात दिलाने हेतु नाला निर्माण के लिए नगर विकास न्यास 50 लाख रुपए देगा। इसके लिए उन्होंने न्यास सचिव व अभियंताओं को आर.यू.आई.डी.पी. के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर तकमीना बनाकर प्रस्तुत कर कार्य करें। कुमार पाल ने चांदमलजी के बाग व बद्री भैरव मंदिर के पीछे के नाले की समस्या के निदान के लिए आर.यू.आई.डी.पी.के उच्च अधिकारियों से भी बातचीत की।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies