Type Here to Get Search Results !

हो सकती है हल्की बारिश, पश्चिमी राजस्थान में एक बार फिर बदला मौसम

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 / twitter, YouTube के साथ-साथ Facebook, Pinterest, LinkedIn और Instagram पर भी .. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇

हो सकती है हल्की बारिश, पश्चिमी राजस्थान में एक बार फिर बदला मौसम

👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

बादलों ने जमाया डेरा, हो सकती है हल्की बारिश
पश्चिमी राजस्थान में एक बार फिर बदला मौसम
बीकानेर। मौसम ने एक बार फिर करवट बदल ली है। आसमान में बादलों ने डेरा जमा लिया है और ठंडी हवा चलने लगी है। पश्चिम राजस्थान के लोगों को फिलहाल सर्दी से राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। मौसम विभाग का कहना है कि एक पश्चिमी विक्षोभ उत्तरी जमू- कश्मीर पर बना हुआ है। इससे प्रभावित एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र हरियाणा और उससे सटे पंजाब पर बना हुआ है। इस कारण पश्चिमी राजस्थान के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है।
सुबह बादलों और सूरज के बीच लुक्का-छुप्पी का दौर चलता रहा। बादल छाने से न्यूनतम तापमान एक बार थोड़ा बढ़ अवश्य गया, लेकिन सर्द हवा से लोगों को राहत नहीं मिल पाई। मौसम विभाग का कहना है कि जमू-कश्मीर पर बने पश्चिमी विक्षोभ से उपजी चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र अब राजस्थान और उससे सटे पाकिस्तान तक पहुंच गया है। ऐसे में यहां अगले दो-तीन तक मौसम ऐसा ही बना रहने का अनुमान है। इस कारण क्षेत्र में हल्की बारिश होने के आसार है। बादल छंटने के साथ ही एक बार फिर सर्दी के तीखे तेवर देखने को मिल सकते है। पश्चिमी राजस्थान में अमूमन सर्दी के मौसम में शीत लहर आती रहती है। यह पांच से सात दिन तक रहती है। दिन में तेज धूप निकलने के कारण सर्दी का प्रभाव कम हो जाता है, लेकिन इस बार करीब ढाई माह से सर्दी का दौर लगातार जारी है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies