Type Here to Get Search Results !

अपराधों को रोकने में सामाजिक एवं स्वयं सेवी संगठन सहयोग करें - पुलिस महानिरीक्षक डाॅ.बी.एल.मीना

.. 👇👇👇 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇
अपराधों को रोकने में  सामाजिक एवं स्वयं सेवी संगठन
सहयोग करें-पुलिस महानिरीक्षक डाॅ.बी.एल.मीना
👇👇 🎤🤜 👇👆👇👆👇☝️ .. 👇👇👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

अपराधों को रोकने में  सामाजिक एवं स्वयं सेवी संगठन
सहयोग करें-पुलिस महानिरीक्षक डाॅ.बी.एल.मीना
बीकानेर, 15 फरवरी। पुलिस महानिरीक्षक डाॅ.बी.एल.मीना ने कहा कि आतंकवाद व अन्य अपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए आम नागरिकों में जागरूकता लाई जाए तथा सामाजिक एवं स्वयं सेवी संगठन सेना और पुलिस का पूर्ण सहयोग करें। 
डाॅ.मीना शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कक्ष में गौरव सेनानी एसोसिएशन बीकाणा के पदाधिकारियों व संत दूलाराम कुलरिया ट्रस्ट के नरसी कुलरिया से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा भी मौजूद थे। 
पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि कई अपराधी परिस्थितिवश व गलती के कारण अपराध कर बैठते है। अपराध की सजा पूर्ण करने के बाद वे सामाजिक रूप से बहिष्कार व बेरोजगारी के दंश को झेलते है। अच्छे नागरिक का जीवन जीने और आइन्दा अपराध नहीं करने का संकल्प लेने वालों को संत दूलाराम कुलरिया ट्रस्ट व गौरव सेनानी एसोसिएशन बीकाणा जैसी सामाजिक एवं स्वयं सेवी संस्थाएं स्वरोजगार से जोड़कर अपराधों पर अंकुश लगाने में रचनात्मक सहयोग कर सकती है। 
पुलिस महानिरीक्षक डाॅ.मीना ने कहा कि कोई भी व्यक्ति जन्म से अपराधी नहीं होता। वक्त, परिस्थिति, बेरोजगारी, द्वेष, क्रोध और शराब आदि की लत उसे अपराधी बना देते है।   अपराधियों को नशा मुक्ति, प्रायश्चित, संस्कार  व स्व रोजगार शिविरों के माध्यम से जागृति लाकर अपराध मुक्त जीवन के लिए सामाजिक सरोकार रखने वाली ंसस्थाएं बेहतरीन कार्य कर सकती है। उन्होंने कहा कि लोगों के जीवन को अपराध मुक्त बनाने में कार्य करने वाली सामाजिक एवं स्वयं सेवी संस्थाओं की ओर से पूर्ण प्रोत्साहन व सहयोग दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies