You might like

6/recent/ticker-posts

मुक्ता प्रसाद नगर में 5 करोड़ रूपये के विकास कार्य होंगे - डाॅ.कल्ला

मुक्ता प्रसाद नगर में 5 करोड़ रूपये के विकास कार्य होंगे - डाॅ.कल्ला

खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ 👇👇👇 .. 👇👇👇 👇👇👇 👇👇👇👇👇
......
......

.....
...
.....
. ✍️ *फोटो लॉन* 📷🎬📸☑️*********🙏👍🙏 खबरों में बीकानेर 🎤 🌐 ✍️ ... 👇👇👇👇👇👇👇

मुक्ता प्रसाद नगर में 5 करोड़ रूपये के विकास कार्य होंगे - डाॅ.कल्ला

बीकानेर,13 जनवरी। ऊर्जा,जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी, कला एवं संस्कृति मंत्री डाॅ. कल्ला ने कहा कि मुक्ता प्रसाद नगर क्षेत्र में 5 करोड़ रूपये के विकास कार्य करवाएं जायेंगे। कार्य गुणवता के साथ समय पर पूरे हो जाएं,इसके लिए संबंधित विभाग को आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। 
डाॅ.कल्ला रविवार को मुक्ता प्रसाद नगर में अपने अभिनंदन समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने बताया कि 4 करोड़ रूपये की लागत से सड़को का निर्माण तथा 1 करोड़ रूपये व्यय कर नालियों का निर्माण करवाया जायेगा। दोनों कार्यों के लिए संबंधित विभाग द्वारा आवश्यक कार्यवाही पूर्ण कर ली गई तथा ये कार्य शीघ्र शुरू हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि मुक्ता प्रसाद काॅलोनी में पानी की टंकी से घरों में पानी के कनेक्शन के सिस्टम में सुधार किया जायेगा। साथ ही काॅलोनी में सीवरेज के जो कार्य शेष रह गए हैं,उन्हें शीघ्र प्रारंभ करवाने के लिए आवश्यक कार्यवाही की जायेगीे। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि काॅलोनी के पार्क को विकसित करने के लिए एक कमेटी का गठन करें तथा कमेटी द्वारा सुझाए गए कार्यों को करवाया जायेगा। 
ऊर्जा मंत्री ने कहा कि बीकानेर के विकास के लिए वे कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। आम लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए वे हर समय उपलब्ध है। अगर किसी व्यक्ति कोई समस्या हो तो वे मुझे ई-मेल के माध्यम से जानकारी दे सकते है। समस्या का समाधान होने पर उन्हें ई-मेल के माध्यम से जानकारी दी जायेगी। इस अवसर पर अरविन्द  मिढ़ढा सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।





एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. Pretty section of content. I just stumbled upon your web site and iin accesdion capital to assert that I
    acquire in fact enjoyed account your blog posts. Anyway I'll
    be subscribing to your feeds and evgen I achievement yyou access consistently quickly.

    जवाब देंहटाएं

write views