Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : सचिवालय के शिक्षा ग्रुप -2 के विशेषाअधिकारी गुप्ता का शिक्षकों ने किया स्वागत






-बीकानेर : सचिवालय के शिक्षा ग्रुप -2 के विशेषाअधिकारी गुप्ता का शिक्षकों ने किया स्वागत 


*खबरों में बीकानेर*




-



-

बीकानेर : सचिवालय के शिक्षा ग्रुप -2 के विशेषाअधिकारी गुप्ता का शिक्षकों ने किया स्वागत 

राजस्थान शासन सचिवालय के शिक्षा ग्रुप -2 के विशेषाअधिकारी बालकृष्ण गुप्ता के बीकानेर आगमन पर आज बीकानेर के सर्किट हाऊस में बीकानेर के शिक्षक समुदाय द्वारा शानदार स्वागत और अभिनंदन किया गया ।
              राजस्थान वरिष्ठ अध्यापक संघ (कला वर्ग) के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष जोशी ने बताया कि श्री गुप्ता के विशेषाअधिकारी पद पर आसीन होने के बाद पहली बार बीकानेर आने पर श्री गुप्ता का बीकानेर के शिक्षक समुदाय के साथी विभिन्न शिक्षक संगठनों के पदाधिकारी और शिक्षा निदेशालय के शिक्षा अधिकारियो ने उनसे भेंट कर उनका स्वागत और अभिनंदन किया ।
          बीकानेर के शिक्षा जगत से जुड़े विभिन्न शिक्षकों और शिक्षा अधिकारियों ने आज सुबह सर्किट हाऊस पहुंच कर श्री गुप्ता को शाँल,फूलमालाओं और गुलदस्ते भेंट कर तथा साफा पहनाकर स्वागत किया ।
        जोशी ने बताया कि इस अवसर पर उपस्थित सभी शिक्षको और शिक्षा अधिकारियों ने राज्य सरकार का आभार प्रकट करते हुए कहा कि एक सकारात्मक सोच के शिक्षक और विद्यार्थियों के हितेषी व्यक्ति को इस पद पर नियुक्ति देकर आम शिक्षकों की आवाज को शासन तक पहुंच बना दी । 
      उपस्थित शिक्षको और शिक्षा अधिकारियों को संबोधित करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि राज्य सरकार शिक्षा के विकास के लिए बहुत गंभीरता से कार्य करने का प्रयास कर रही है तथा विभाग में नियुक्त प्रत्येक शिक्षक किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो उनके तमाम लंबित प्रकरणों को त्वरित गति से निपटाने के प्रयास में लगी है अतः हम शिक्षकों का दायित्व बनता है कि वो अंतिम छोर में बैठे विद्यार्थियों को गुणवत्ता युक्त शिक्षा प्रदान कर विभाग का भी सहयोग करते हुए राज्य को देश के अग्रणी राज्यो में लाने का प्रयास करें ।
          इस अवसर पर शिक्षा निदेशालय के अनुभाग अधिकारी राकेश सारस्वत, अजय रंगा, प्रदीप श्री माली,योगेश साध,राजेश कच्छावा,राकेश व्यास प्रधानाचार्य भिष्म महर्षि, अशोक मेहता, एवं गिरधारी गोदारा, प्रमोद शर्मा तेज सिंह भार्गव सहित बडी संख्या मे बीकानेर शैक्षिक जगत के साथी उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies