Type Here to Get Search Results !

बीकानेर : इन्होंने दी धरने की चेतावनी








💃











👉

बीकानेर :  इन्होंने दी धरने की चेतावनी 

 बीकानेर की151 गौशालाओं का अटका अनुदान।

गौशालयों के अनुदान वितरण हेतु बिल वाउचर अपलोड करने के आदेश 09 दिसंबर 2023 तक नहीं किए गए तो, मंगलवार 12 दिसंबर 2023 से संगठन पशुपालन विभाग कार्यालय पर धरने पर बैठ जाएगा।

        बीकानेर गौशाला संघ ने  गोपालन निदेशक, जयपुर पशुपालन विभाग बीकानेर को पत्र प्रेषित कर गौशालाओं को अनुदान अति शीघ्र देने की बात कही ।इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष सूरजमाल सिंह नीमराना ने कहा कि गौशालाओं के अनुदान के आदेश हुए लगभग 2 महीने होने जा रहे हैं, परंतु अभी तक बीकानेर की गौशालाओं को अनुदान नहीं मिला। जबकि गोपालन निदेशक के आदेश अनुसार, यह अनुदान चुनाव आचार संहिता के मध्य भी मिल सकता था, परंतु विभागीय लापरवाही के कारण से यह अनुदान नहीं मिल पाया।

   नीमराना में बताया कि अनुदान के लिए गोपालन समिति की बैठक होनी जरूरी है, यह बैठक चुनाव से पहले बीकानेर की गोपालन समिति ने जिला कलेक्टर के माध्यम से पशुपालन विभाग के द्वारा कर ली गई, फिर भी अनुदान का वितरण नहीं हो पाया, ओर ना हीं बिल वाउचर अपलोड हो पाए।


      बीकानेर के पशुपालन विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के कारण से बीकानेर की अनुदान में आई 151 गौशालाओं के 38 करोड रुपए अटके हुए हैं। यदि समय रहते यह अनुदान बीकानेर की गौशालाओं को नहीं मिलता है तो, बीकानेर की गौशालाओं में बहुत बड़ा आर्थिक संकट खड़ा हो जाएगा और गौशालाओं को चारा पानी की व्यवस्था के लिए भटकना पड़ेगा।

       अतः गौशालयों के अनुदान वितरण हेतु बिल वाउचर अपलोड करने के आदेश 09 दिसंबर 2023 तक नहीं किए गए तो, मंगलवार 12 दिसंबर 2023 से संगठन पशुपालन विभाग कार्यालय पर धरने पर बैठ जाएगा।

                   


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies