Type Here to Get Search Results !

राजस्थान : भाजपा प्रत्‍याशी समेत तीन के विरुद्ध धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज

















राजस्थान : भाजपा प्रत्‍याशी समेत तीन के विरुद्ध धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज 

नागौर
नागौर से भाजपा प्रत्‍याशी एवं पूर्व सांसद ज्‍योति मिर्धा सहित तीन जनों के खिलाफ प्‍लॉट के विक्रय विलेख में कूटरचना कर धोखाधड़ी करने के आरोप में उदयमंदिर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।


पुलिस के अनुसार, जयपुर निवासी विजय पूनिया के आम मुख्तियारनामा के आधार पर शास्त्रीनगर सेक्टर बी निवासी अनिल पुत्र भूराराम चौधरी ने कोर्ट में पेश इस्तगासे के आधार पर हरियाणा में गुड़गांव निवासी ज्योति मिर्धा पुत्री रामप्रकाश पत्नी नरेन्द्र गहलोत, जयपुर में सिरसी रोड निवासी हेमश्वेता मिर्धा पुत्री रामप्रकाश पत्नी दीपेन्द्र हुड्डा और प्रेमप्रकाश पुत्र हरिराम मिर्धा के खिलाफ धोखाधड़ी और कूटरचना करने का मामला दर्ज कराया गया है। थानाधिकारी प्रेमदान रतनू जांच कर रहे हैं।

आरोप है कि सूंथला में भानूप्रकाश मिर्धा की खातेदारी जमीन आदर्श प्रगतिशील गृह निर्माण सहकारी समिति को बेचान कर दी गई थी। जिसके भूखण्ड बनाकर बेचान किए गए थे। विजय पूनिया ने समिति से एक भूखण्ड खरीदा था। जेडीए से पट्टा विलेख भी जारी किया गया था। आरोप है कि वीणादेवी, ज्योति, हेमश्वेता व प्रेमप्रकाश ने विक्रय विलेख में कूटरचना की और सम्पूर्ण बेचान जमीन के आधे हिस्से को ही बेचान बता दिया था।मई 1988/अक्टूबर 1989 के इस विक्रय विलेख पर एक मोबाइल नम्बर अंकित थे। जबकि उस समय मोबाइल प्रचलन में ही नहीं आए थे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies