Type Here to Get Search Results !

आईसीएआई के 75 वें स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित विशाल रक्तदान शिविर में ऐतिहासिक 111 यूनिट रक्तदान संग्रह











Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 

 🚩🚩🚩🚩🚩

औरों से हटकर सबसे मिलकर 
© खबरों में बीकानेर 

 https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999





🌞:


खबरों में बीकानेर


आईसीएआई के 75 वें स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित विशाल रक्तदान शिविर में ऐतिहासिक 111 यूनिट रक्तदान संग्रह

बीकानेर 
आईसीएआई बीकानेर ब्रांच आज 1 जुलाई को आईसीएआई की स्थापना का 75 वा सीए दिवस मना रही है इसी उपलक्ष में आज एक विशाल रक्तदान व स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन हुआ जिसमें न केवल सीए सदस्यों व विद्यार्थियों ने बल्कि आमजन ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

 आईसीएआई बीकानेर ब्रांच के अध्यक्ष सीए राहुल पच्चीसिया, उपाध्यक्ष सीए जसवंत सिंह बैद, सचिव सीए हेतराम पूनिया, कोषाध्यक्ष सीए अभय शर्मा, सिकासा अध्यक्ष सीए मुकेश शर्मा व कार्यकारिणी सदस्य सीए अंकुश चोपड़ा ने बताया आज के रक्तदान शिविर में रक्त संग्रहण का कार्य पीबीएम ब्लड बैंक की टीम ने किया वहीं स्वास्थ्य जांच का जिम्मा अपेक्स हॉस्पिटल बीकानेर ने संभाला। 


जैसा की विदित है आज 75 वा सीए दिवस है इस अवसर पर बीकानेर ब्रांच की शिववैली स्थित ब्रांच भवन में आईसीएआई के ध्वज का ध्वजारोहण संभागीय आयुक्त श्री नीरज के पवन व ब्रांच अध्यक्ष सीए राहुल पच्चीसिया ने किया।

 इस अवसर पर श्री नीरज के पवन ने सभी उपस्थित सदस्यों व विद्यार्थियों को सीए दिवस की बधाई दी व रक्तदान व स्वास्थ्य जांच शिविर का भी अवलोकन किया व इसकी सफलता की कामना की।
आज के विशाल रक्तदान व स्वास्थ्य जांच शिविर को सफल बनाने में अपेक्स हॉस्पिटल बीकानेर, महावीर इंटरनेशनल बिकाणा वीरा केंद्र, तेरापंथ युवक परिषद गंगा शहर व रोटरी कल्ब बीकानेर मिड टाउन का विशेष योगदान रहा। आज के इस रक्तदान शिविर में जिला महामंत्री शहर भाजपा श्रीमोहन जी सुराणा ने भी शिरकत की। ब्रांच सचिव सीए हेतराम पूनिया ने आज के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies