Type Here to Get Search Results !

Exam : जेट 2023 का आयोजन 14 मई को


खबरों में बीकानेर



🚰जल बचाओ



🌹पर्यावरण संरक्षण जरूरी




हाईलाइट्स :





Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 🚩🚩🚩🚩🚩 औरों से हटकर सबसे मिलकर © खबरों में बीकानेर https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 🌞:

👇




🌅





*औरों से हटकर सबसे मिलकर*




*
** 












🚪







✍🏻







*


Exam : जेट 2023 का आयोजन 14 मई को
बीकानेर में 15 केंद्रों पर होगा एक्जाम 

बीकानेर, 12 मई: प्रदेश के सभी कृषि विश्विविद्यालयों में प्रवेश के लिये सयुंक्त प्रवेश परीक्षा जेट 2023 का आयोजन 14 मई 2023 को हो रहा है। इस वर्ष इस परीक्षा के आयोजन की जिम्मेदारी जोधपुर कृषि विश्वविद्यालय को दी गईं है तथा स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय को बीकानेर में जेट 2023 परीक्षा आयोजन करने के जिम्मेदारी दी गई हैं। 


परीक्षा नियंत्रक डॉ राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि इस परीक्षा के आयोजन के लिए 15 परीक्षा केंद्रों का चयन बीकानेर शहर में किया गया है। इन केन्द्रों पर कुल 6264 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। इस हेतु 15 पर्यवेक्षकों को लगाया गया है तथा 6 उड़नदस्ते की टीमें गठित की गई है।


आज पर्यवेक्षकों, केंद्र अधीक्षकों व उड़नदस्ते की टीमों को जेट परीक्षा के दिशानिर्देशों की जानकारी हेतु स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय में ब्रीफिंग सत्र का आयोजन किया गया जिसमें कुलपति डॉ अरुण कुमार ने इस जिम्मेदारी को सफलतापूर्वक पूर्ण करने के लिये सभी से सहयोग की अपील की तथा आवश्क निर्देश दिये।








C P MEDIA







खबरों में बीकानेर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies