Type Here to Get Search Results !

स्टेशनरी के बाद इस शोरूम में रहेगा स्पोर्टस का सस्ता भंडार


खबरों में बीकानेर



🚰जल बचाओ



🌹पर्यावरण संरक्षण जरूरी




हाईलाइट्स :





Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 🚩🚩🚩🚩🚩 औरों से हटकर सबसे मिलकर © खबरों में बीकानेर https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 🌞:

👇




🌅








*औरों से हटकर सबसे मिलकर*




*
** 












🚪







✍🏻







*

स्टेशनरी के बाद इस शोरूम में रहेगा स्पोर्टस का सस्ता भंडार
प्रथम दिन 21 मई को खरीद पर पांच लक्की विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा

बीकानेर। पिछले 45 साल से स्टेशनरी जगत में अपना शुमार रखने वाले सस्ता स्टेशनरी भंडार में अब एक ही छत्त के नीचे देश-विदेश की नामचीन कंपनियों के स्पोटर्स का सामान मिलेगा। जिसके नये शो रूम का शुभारंभ रविवार को होने जा रहा है। 

सस्ता स्टेशनरी गु्रप के संचालक संजय पुगलिया ने बताया कि कोटगेट के अंदर बाबा रामदेव कॉम्लेक्स स्थित सस्ता स्टेशनरी भंडार के अंडरग्राउंड में 21 मई को सुबह 11 बजे भाजपा नेता महावीर रांका एवं जिला उद्योग संघ अध्यक्ष डी पी पच्चीसिया के कर कमलों से शुभारंभ होगा। 

पुगलिया ने बताया कि न्यू स्पोर्टस शो रूम में कोस्को, एसएस, योनेक्स, वूडस, निविया, शिव नरेश, स्पार्टन, एसजी कंपनी के रियायती दरों पर उपलब्ध रहेगें। 

उन्होने बताया कि स्पोर्टस जगत में बीकानेर के खिलाडिय़ों की जरूरत को देखते हुए सस्ता स्टेशनरी भंडार ग्रुप ने बीकानेर में न्यू स्पोटर्स शो रूप स्थापित किया है।

 संचालक पुगलिया ने बताया कि प्रथम दिन खरीद पर पांच लक्की विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा। इस मौके पर शहरवासियों,खिलाडिय़ों व उनके अभिभावकों को आमंत्रित किया गया है।








C P MEDIA







खबरों में बीकानेर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies