Type Here to Get Search Results !

राजस्थान का राजनीतिक जगत कौतुक में... हुआ यूं कि कांग्रेस सचिव एवं राजस्थान की सह प्रभारी अमृता के दौरे के दौरान कांग्रेसी आपस में भिड़े


खबरों में बीकानेर



🚰जल बचाओ



🌹पर्यावरण संरक्षण जरूरी




हाईलाइट्स :





Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information 🚩🚩🚩🚩🚩 औरों से हटकर सबसे मिलकर © खबरों में बीकानेर https://bahubhashi.blogspot.com https://bikanerdailynews.com ®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999 🌞:

👇




🌅








*औरों से हटकर सबसे मिलकर*




*
** 












🚪







✍🏻







*

... हुआ यूं कि कांग्रेस सचिव एवं राजस्थान की सह प्रभारी अमृता के दौरे के दौरान कांग्रेसी आपस में भिड़े

अजमेर / जयपुर / बीकानेर / राजस्थान  का राजनीतिक जगत कौतुक में दिखाई दे रहा है। वजह है अजमेर में कांग्रेस   कार्यकर्ताओं में मारपीट। 

यह मारपीट की घटना उस वक्त हुई है जबकि राजस्थान में पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच के वैमनस्य को लेकर पूरे देश में चर्चा बनी हुई है। इधर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पदयात्रा पर है तो दूसरी और मुख्यमंत्री गहलोत अपने बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन को धरातल पर लाते हुए घोषणाओं की बौछार कर रहे हैं। 

इसी बीच गहलोत पायलट मसले को लेकर प्रभारी अजमेर पहुंची और इसी दरमियान कार्यकर्ताओं की आपस में मार पिटाई की घटना हो गई। इससे न केवल स्वयं कांग्रेस में नेता हतप्रभ हैं बल्कि अन्य पार्टियों में भी इस घटना को चर्चा में लाया जा चुका है। 

हुआ यूं कि 
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव एवं राजस्थान की सह प्रभारी अमृता धवन के दौरे के दौरान कांग्रेसी आपस में भिड़ गए। 

 देहात कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की पिटाई कर दी और इस दौरान जमकर थप्पड व घूंसे मारे। आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 इस दौरान राठौड़ मुर्दाबाद के नारे भी लगे। भिडने वाले दोनों पक्ष के लोग मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व सचिन पायलट गुट के है। 

वैशाली नगर स्थित गोविंदम समारोह स्थल पर कांग्रेसियों की बैठक रखी गई थी। अमृता धवन का यहां पर आना था। 

यहां अन्दर घुसने को लेकर कांग्रेसी आपस में भिड़ गए। इसी बीच कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचे आरटीडीसी के अध्यक्ष धर्मेन्द्र राठौड़ के मुर्दाबाद के नारे लगाए। हालात को देखते हुए पुलिस को दखल देना पड़ा और राठौड़ को सुरक्षित निकाला गया।

 








C P MEDIA







खबरों में बीकानेर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies