Type Here to Get Search Results !

एवरेस्ट विजेता बचेन्द्री पाल ने दिया फिटनेस का संदेश



*खबरों में...*🌐








🖍️बचेन्द्री पाल ने दिया फिटनेस का संदेश



-




-




औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999



--

... खबर 👇नीचे पढ़ें...










-
एवरेस्ट विजेता बचेन्द्री पाल ने दिया फिटनेस का संदेश


दादा-पोता दौड़ में बचेन्द्री पाल ने दिया फिटनेस का संदेश

बीकानेर 
मगन बिस्सा मेमोरियल ट्रस्ट, बीकानेर और एनएएफ चेप्टर द्वारा जयनारायण व्यास नगर सेक्टर 4 विकास समिति के सहयोग से बीकानेर में पहली बार नवाचार करते हुए दादा-पोता मैराथन का आयोजन वृंदावन पार्क में किया गया । पर्वतारोही मगन बिस्सा की तीसरी पुण्यतिथि पर आयोजित इस मैराथन की मुख्य अतिथि देश की प्रथम एवरेस्ट विजयिनी सुश्री बचेन्द्रपाल थी ।

 दादा-पोता, दादी-पोती, नाना-दोहिता व नानी-दोहिती की दौड़ में धावकों का उत्साहवर्द्धन करने के लिये फिट 50$ ट्रांस हिमालयन टीम की सदस्य उड़िसा की चेतना साहू, महाराष्ट्र की विमला नेगी देओस्कर, अहमदाबाद से गंगोत्री, छत्तीसगढ़ से सविता धपवाल, लखनऊ से मेजर कृष्णा दुबे, झारखंड से पायो मुर्मु, जमशेदपुर से एल अन्नपूर्णा और बीकानेर की डा. सुषमा बिस्सा मंचस्थ थी । 


  सुश्री बचेन्द्री पाल ने अपने सम्बोधन में उपस्थित मातृशक्ति से अपील की कि बच्चों को विशेषकर बालिकाओं को प्रोत्साहित करें तथा साहसी खेलों में भाग लेने के लिये प्रेरित करें । उन्होंने दादा-पोता मैराथन के आयोजन पर भी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कि फिटनेस का संदेश देने के लिये इस प्रकार के आयोजन प्रभावी होते है तथा फन के साथ स्वास्थ्य के लिये जागरूकता भी पैदा करते है । सुश्री बचेन्द्री पाल के साथ उपस्थितों ने फोटो खिंचवाने के प्रति रूचि दिखाई व पूरी टीम के साथ महिलाओं, युवतियों व बच्चों ने खूब फोटो खिंचवाई । दादा-पोता मैराथन में 28 पुरूष वर्ग के संभागियों और महिला वर्ग में 36 धावकों ने भाग लिया । 


 कार्यक्रम का संचालन आर के शर्मा व अभय पारीक ने किया । आभार पार्षद संजय गुप्ता ने ज्ञापित किया । 



-








Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies