Type Here to Get Search Results !

5 ग्राम पंचायतों के सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी सम्मानित



*खबरों में...*🌐




🖍️

--




औरों से हटकर
सबसे मिलकर

Home / Bikaner / Latest / Rajasthan / Events / Information

© खबरों में बीकानेर 

https://bahubhashi.blogspot.com
https://bikanerdailynews.com
®भारत सरकार UDAYAM REGISTRATION NUMBER RJ-08-0035999

--

... खबर 👇नीचे पढ़ें...








-

*मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में उत्कृष्ट कार्य करने पर 5 ग्राम पंचायतों के सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी सम्मानित*

बीकानेर , 22 फरवरी । मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के पंजीयन में उत्कृष्ट कार्य करने पर जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने पांच ग्राम पंचायतों के सरपंच और ग्राम विकास अधिकारियों को सम्मानित किया।



जिला कलक्टर ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि जनप्रतिनिधियों के सहयोग से ग्राम पंचायत के अधिक से अधिक लोगों को मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ मिलना सुनिश्चित किया गया है, इसके लिए जनप्रतिनिधि और ग्राम विकास अधिकारी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि इन ग्राम पंचायतों से प्रेरणा लेकर जिले की अन्य ग्राम पंचायतें भी अपने यहां शतप्रतिशत लोगों को चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत पंजीकृत करवाएं।


*ये हुए सम्मानित*
इस अवसर पर नोखा पंचायत समिति की गजरूपदेसर ग्राम पंचायत के सरपंच गोपाल राम कस्वां और ग्राम विकास अधिकारी सुशील कुमार शर्मा, सोमलसर की सरपंच प्रियंका सारण और ग्राम विकास अधिकारी कैलाश व्यास को सम्मानित किया गया । 

पांचू पंचायत समिति की सिलवा ग्राम पंचायत के सरपंच चनणा देवी और ग्राम विकास अधिकारी लक्ष्मी नारायण उपाध्याय तथा कोलायत पंचायत समिति की ग्राम पंचायत चक बंधा नंबर 1 के सरपंच गज्जे सिंह देवड़ा और ग्राम विकास अधिकारी अनिल कडेला के साथ-साथ पूगल पंचायत समिति की ग्राम पंचायत मोतीगढ के सरपंच राम सिंह भाटी व ग्राम विकास अधिकारी आईदान सिंह को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिला प्रशासन की मुख्य कार्यकारी अधिकारी नित्या के भी उपस्थित रहीं।






-





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies