Type Here to Get Search Results !

वर्षों से राजस्थानी भाषा को समर्पित कमल रंगा ने उपवास एवं नवसृजन-अनुवाद कर्म का भी संकल्प लिया बधाईयों का तांता लगा नवाचार से मनाया जन्मदिन अनुष्ठान Kamal Ranga, who has been devoted to the Rajasthani language for years, also took a pledge for fasting and new-born translation work. Congratulations Birthday ritual celebrated with innovation

*BAHUBHASHI*
*खबरों में बीकानेर*🎤 🌐 

Kamal Ranga, who has been devoted to the Rajasthani language for years, also took a pledge for fasting and new-born translation work.
Congratulations
Birthday ritual celebrated with innovation





 ✍️ 






 🙏 मोहन थानवी 🙏




 
#Covid-19 #pm_modi #crime #बहुभाषी #Bikaner #novel #किसान #City #state #literature #zee
Khabron Me Bikaner 🎤



 सच्चाई पढ़ें । सकारात्मक रहें। संभावनाएं तलाशें । 




 ✍️ 

वर्षों से राजस्थानी भाषा को समर्पित कमल रंगा ने उपवास एवं नवसृजन-अनुवाद कर्म का भी संकल्प लिया
बधाईयों का तांता लगा
नवाचार से मनाया जन्मदिन अनुष्ठान 

बीकानेर 29 दिसम्बर 2020
आयोजनों को नवाचार से मनाने वाले ख्यातनाम राजस्थानी भाषा के वरिष्ठ साहित्यकार-आलोचक-चिन्तक एवं मान्यता आंदोलन के प्रवर्तक कमल रंगा का जन्मदिवस भी नवाचार और सादगी से संस्था द्वारा मनाया गया, इस मौके पर कमल रंगा ने राजस्थानी मान्यता हेतु एक सप्ताह तक निरन्तर उपवास का संकल्प लिया एवं पक्षियों को दाना एवं पशुओं को गुड़ देने का भी आठ दिन तक का संकल्प लिया है।
इस अवसर पर रंगा ने कहा कि वर्ष 2021 में राजस्थानी आलोचना की तीन पुस्तकें शीध्र सृजित करने का एवं राजस्थानी में बर्मी कवितावां आदि अनुवाद कार्य को निरन्तर करते रहेंगे का भी संकल्प लिया। संस्था प्रतिनिधि हरीनारायण आचार्य एवं अशोक शर्मा ने बताया कि कमल रंगा ने वैसे अप्रत्यक्ष रूप से राजस्थानी लिखना, पढना एवं बोलने का संकल्प भी वर्षो से ले रखा है। आपको आज देश-प्रदेश से साहित्यकारों, गणमान्य लोगों पत्रकारों आदि के बधाई संदेश ‘ई तकनीक’ से मिल रहे है, वहीं व्यक्तिगत मोबाइल के माध्यम से भी उन्हें बधाईयां दी जा रही है और उनकी चार दशकों की राजस्थानी साघना को रेखांकित किया। 
             



 📒 CP MEDIA 





 🙏 मोहन थानवी 🙏 


 📰
पढ़ना और पढ़ाना जीवन सफल बनाना 📚 📖विज्ञप्ति ईमेल से हिंदी क्रुतिदेव या यूनिकोड में लैटरपैड /एम एस वर्ड फाइल में भेजें mohanthanvi@gmail.com





 अपनी टिप्पणी /कमेंट लिखें 👇🏽

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies